बुजुर्ग दंपति से दुकान में घुसकर युवक ने की मार-पीट, घटना CCTV में कैद
बुजुर्ग दंपति से दुकान में घुसकर युवक ने की मार-पीट, घटना CCTV में कैद
Share:

चंडीगढ़ : आए दिन बुजुर्गो के खिलाफ हिंसा का मामला बढ़ता जा रहा है। चंड़ीगढ़ के एक बाजार में एक बुजुर्ग पति-पत्नी से मार-पीट का मामला सामने आया है। एक बदमाश ने इनके दुकान में घुसकर बेरहमी से दोनो के साथ मारपीट की, जिससे पति के हाथ में फ्रैक्चर हो गया है और पत्नी की दांत टूट गई है। घटना एक वीडियो भी सामने आया है, जो इन दिनों वायरल हो रहा है।

पुलिस ने इस मामले से संबंधित एफआईआर दर्ज कर ली है। दरअसल चंडीगढ़ के सेक्टर 18 में ये बुजुर्ग जोड़ा एक मोबाइल शॉप चलाता है। बुधवार को राजीव नाम का एक बदमाश जो कि उनके पड़ोस में ही रहता है, उनकी दुकान में घुस आया। वो मारपीट करता रहा पर आस-पास के लोग तमाशा देखने औऱ वीडियो बनाने में व्यस्त रहे। पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई है।

बुजुर्ग जोड़े ने इस संबंध में कंप्लेंट दर्ज करा दी है। मामले की जांच कर रहे एसआई सुखचैन सिंह ने बताया कि हमें बुजुर्ग कपल से मारपीट की सूचना मिली थी। दोनों का मेडिकल कराया गया है। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। इस घटना के बाद बुजुर्ग महिला संतोष कुमारी का कहना है कि हम दहशत में है और अब हमें बाजार जाने में भी डर लग रहा है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -