सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो भेजने वाला गिरफ्तार
सीएम योगी आदित्यनाथ की आपत्तिजनक फोटो भेजने वाला गिरफ्तार
Share:

लखनऊ : जब से योगी आदित्यनाथ यूपी के सीएम बने हैं, तब से उनके आपत्तिजनक फोटो वायरल होने की घटनाएं ज्यादा सामने आ रही हैं. ताजा मामला राजधानी लखनऊ का ही सामने आया हैं जहाँ एक युवक के खिलाफ मोहनलालगंज थाने में एफआईआर दर्ज होने के बाद उसे गिरफ्तार किया गया हैं.

दरअसल हुआ यूँ कि मोहनलालगंज के मजरा बहादुरखेड़ा के रहने वाले प्रवेश यादव ने सोमवार को अपने फेसबुक आईडी पर सीएम आदित्यनाथ योगी की महिला अभिनेत्री के साथ आपत्तिजनक फोटो अपलोड कर दी.जो वायरल हो गई. इससे नाराज भाजपा के सैकड़ों कार्यकर्ताओं ने मोहनलालगंज कोतवाली पहुंचकर मामले की लिखित तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की.इस पर पुलि‍स ने भी इस पर तुरंत कार्रवाई की. वहां के इंस्पेक्टर शैलेन्द्र कुमार सिंह ने बताया कि‍ आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया गया है.

आपको बता दें कि इसके पूर्व भी सीएम योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने की घटनाएं हो चुकी हैं.इन अलग-अलग मामलों में बरेली, गाजीपुर और अमेठी में अल्पसंख्यक समुदाय के युवकों को 21 मार्च को गिरफ्तार किया गया था. अमेठी में अनस सिद्दीकी नामक युवक को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ पर आपत्तिजनक पोस्ट करने पर गिरफ्तार किया गया था.ऐसे ही एक अन्य मामले में महात्मा गांधी काशी वि‍द्यापीठ के एक छात्र कृष्ण आसरे यादव के खि‍लाफ 27 मार्च को वाराणसी के लंका थाने में केस दर्ज हुआ था .कृष्ण आसरे यादव पर आरोप है कि फोटोशॉप की मदद से योगी के फोटो से छेड़छाड़ कर उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

यह भी पढ़ें

वैध बूचड़खानों पर कोई कार्यवाही नहीं - योगी आदित्यनाथ

आज से चैत्र नवरात्र प्रारम्भ, पीएम मोदी और यूपी के सीएम योगी रखेंगे व्रत

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -