समारोह में पहुंचे इस गायक से बदमाशों ने की लूट, जाँच में जुटी पुलिस
समारोह में पहुंचे इस गायक से बदमाशों ने की लूट, जाँच में जुटी पुलिस
Share:

लखनऊ: मोती नगर क्षेत्र में एक कार्यक्रम में सम्मिलित होने आए एक गायक से अपराधियों ने लूटपाट की। अपराधियों ने सरिया और चाकू से हमला करने की धमकी देकर उससे नकदी तथा मोबाइल फोन लूटकर भाग गए। पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने लूटपाट का मुकदमा दर्ज कर लिया है तथा आस पास के क्षेत्र में लगे CCTV कैमरे के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने में जुटी है।

हर्षित जोशी मूलत: लखनऊ के पेपर मिल कालोनी, निशांतगंज के रहने वाले हैं। वह पेशे से सिंगर हैं। शुक्रवार को हर्षित अपने एक जानकार के एक समारोह में सम्मिलित होने के लिए मोती नगर आए थे। रात में लगभग डेढ़ बजे समारोह समाप्त होने के पश्चात् वह बाहर निकलकर कैब की प्रतीक्षा कर रहे थे। इसी के चलते 3 अपराधियों ने उन्हें घेर लिया।

अपराधियों के हाथ में सरिया और चाकू था। अपराधियों ने हर्षित से फोन छीन लिया। उनके विरोध करने पर अपराधियों ने सरिया एवं चाकू मारने की धमकी दी तथा उनके पेंट के जेब से पर्स निकाल लिया। अपराधी घटना को अंजाम देने के पश्चात् जखीरा की तरफ भाग गए। कार्यक्रम में उपस्थित व्यक्तियों की सहायता से उन्होंने पुलिस को घटना की खबर दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने तलाशी आरम्भ की। हर्षित ने पुलिस को बताया कि पर्स में नकदी के अतिरिक्त कुछ कागजात थे। पुलिस अफसर का कहना है कि CCTV कैमरा के माध्यम से अपराधियों की पहचान करने के पश्चात् उनके ठिकानों पर दबिश दी जा रही है तथा जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

लड़के ने बीच सड़क पर लड़की से कहा 'आई लव यू', और फिर जो हुआ...

WhatsApp यूजर लग सकता है बड़ा झटका, ये लोग नहीं कर पाएंगे अब App का इस्तेमाल

भारत के इस शहर में फिर सस्ती होगी शराब, जानिए अब MRP पर कितनी मिलेगी छूट?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -