VIDEO: लॉकडाउन में मिठाई खरीदने के लिए युवक ने लगाया जुगाड़ लेकिन पुलिस ने लगा दी क्लास
VIDEO: लॉकडाउन में मिठाई खरीदने के लिए युवक ने लगाया जुगाड़ लेकिन पुलिस ने लगा दी क्लास
Share:

कोरोना वायरस का कहर इस समय तेजी से बढ़ रहा है और इसी के चलते कई जगहों पर लॉकडाउन लागू है। इस समय लॉकडाउन की वजह से लोग अपने-अपने घरों में ‘कैद’ हैं। वहीँ कई लोग हैं जो घर से बाहर निकल रहे हैं लेकिन वह एक से बढ़कर एक धांसू जुगाड़ लगा रहे हैं। इस बीच कई लोग कामयाब हो जाते हैं तो कई लोग पकड़े भी जाते हैं। केवल यही नहीं बल्कि पकड़े जाने पर पुलिसवाले भी लोगों को अनोखी सजा दे रहे हैं। जी हाँ, हर राज्य में कहीं नागिन डांस करवा रहे हैं, तो कहीं कुछ लिखवा रहे हैं।

आजकल सोशल मीडिया पर भी इससे रिलेटेड मजेदार वीडियो वायरल होते रहते हैं। अब इस समय भी एक वीडियो चर्चाओं में है। इस वीडियो में आप देख सकते हैं एक शख्स ने मिठाई खरीदने के लिए गजब का जुगाड़ भिड़ाया है। इस वीडियो को पश्चिम बंगाल का बताया जा रहा है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कि किस तरह एक शख्स मिठाई खरीदने के लिए बाहर निकलता है। मिठाई खरीदने के लिए युवक ने जबरदस्त दिमाग लगाया। आप देख सकते हैं बाहर निकलने पर शख्स का सामना पुलिसवाले से होता है।

वही पुलिसवाला उससे पूछता है 'कहां जा रहे हो'? यह सुनकर वह गले में लटकी एक तख्ती दिखाता है। जिसे देखकर पुलिस वाले भड़क जाता है और उसे डांटकर वहां से भगाता है। आप देख सकते हैं सोशल मीडिया प्लेटफॉर्मट ट्विटर पर इस वीडियो को ‘Abhishek Mukherjee’ नाम के यूजर ने शेयर किया है। इस वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘ पश्चिम बंगाल, ट्रांसलेट- मैं मिठाई खरीदने बाहर निकला हूं’। अब इस समय यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

तमाम राज्यों के साथ कोरोना पर मंथन कर रहे पीएम मोदी, जिलाधिकारियों से ले रहे सलाह

नारदा स्टिंग: कलकत्ता HC ने चारों TMC नेताओं को भेजा जेल, कहा- भीड़तंत्र का राज नहीं चलेगा

श्रीलंका मे 21 मई से द्वीप-व्यापी यात्रा पर लगा प्रतिबंध

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -