गर्भवती पत्नी को बीच सड़क पर दिया तलाक
गर्भवती पत्नी को बीच सड़क पर दिया तलाक
Share:

अलीगढ़: जब से देश में मुस्लिम महिलाओं के तीन तलाक का मुद्दा चल रहा है, तब से कभी कोर्ट में तो कभी सरे राह तलाक दिए जाने के मामले जयदा सामने आने लगे है. इस बीच एक और चौंकाने वाला मामला अलीगढ़ का सामने आया है. अलीगढ़ में फातिमा नामक गर्भवती महिला को उसके पति ने बीच सड़क पर तीन तलाक कह कर छोड़ दिया. अब वो इंसाफ के लिए कानून से गुहार लगा रही है.

मिली जानकारी के अनुसार बिहार के भागलपुर निवासी फातिमा का निकाह साल भर पहले यूपी के अलीगढ़ में यामीन से हुआ था. निकाह के कुछ समय तक तो सब कुछ ठीक ठाक रहा, लेकिन पिछले कुछ दिनों से यामीन फातिमा को यातनाएं देने लगा. करीब एक महीने पहले फातिमा ने यामीन के खिलाफ उत्पीड़न की शिकायत पुलिस से की उसके बाद से फातिमा ससुराल से अलग अपने रिश्तेदारों के साथ रहने लगी.

उधर, पुलिस से शिकायत करने पर तिलमिलाए यामीन ने अचानक परसों सड़क पर जा रही फातिमा को रोक कर तीन बार तलाक कह कर अपना रिश्ता तोड़ लिय़ा. फातिमा के पेट में तीन महीने का गर्भ है. फातिमा के वकील का कहना है कि उसका पति किसी और महिला को चाहता है.अब इंसाफ पाने के लिए फातिमा पुलिस से लेकर दूसरे अधिकारियों के चक्कर लगा रही है.बता दें कि फिलहाल देश में तीन तलाक को खत्म करने को लेकर जारी जबर्दस्त बहस पर सुप्रीम कोर्ट की संविधान पीठ इस मुद्दे पर 13 मई से रोजाना सुनवाई करेगी.

यह भी देखें

अदालत परिसर में पत्नी को तलाक देकर शौहर भागा

आजम बोले मुस्लिम शरीयत कानून ही मानेंगे

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -