आजम बोले मुस्लिम शरीयत कानून ही मानेंगे
आजम बोले मुस्लिम शरीयत कानून ही मानेंगे
Share:

नई दिल्ली : देश में छिड़ी ट्रिपल तलाक(Triple Talaq) के बहस के दौरान समाजवादी पार्टी नेता आजम खान का बयान सामने आया है. आजम खान का कहना है कि देशभर में इस मुद्दे पर जो भी बहस चल रही है उन्हें मुद्दे के बारे में नहीं पता है. लेकिन अगर शरियत लॉ के खिलाफ भी कोई आदेश आता है, तो मुस्लिम लोग शरीयत कानून को ही मानेंगे. उन्होंने शरीयत कानून के खिलाफ जाने वालों का समाज से बहिष्कार करने की भी बात कही.

उल्लेखनीय है कि सपा नेता का यह बयान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के उस बयान के बाद आया है जिसमें उन्होंने तीन तलाक से मुस्लिम बहनों को हो रही परेशानियों का उल्लेख कर कहा कि केंद्र सरकार इस पर जल्द हल चाहती है. बता दें कि पीएम मोदी ने पार्टी की भुवनेश्वर बैठक के अंतिम दिन रविवार को कहा कि बीजेपी का रुख तीन तलाक मुद्दे पर बिल्कुल स्पष्ट है.मोदी ने कहा कि अगर कोई सामाजिक बुराई है तो समाज को जागना चाहिए और न्याय प्रदान करने की दिशा में प्रयास करना चाहिए. पीएम ने इस बात पर जोर दिया कि मुस्लिम महिलाओं को शोषण का सामना नहीं करना चाहिए.

स्मरण रहे कि ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड ने बेवजह तीन तलाक देने वाले शख्स का सामाजिक बहिष्कार करने का फैसला किया है.एक सर्वे का जिक्र कर कहा कि मुस्लिम महिलाएं शरीयत के साथ हैं. तलाकशुदा महिलाओं की हर संभव मदद के लिए पर्सनल लॉ बोर्ड तैयार है.

यह भी देखें

पीएम मोदी का सूरत रोड शो, पूरा शहर स्वागत में उतरा

BJP राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक : धर्म और जाति से उपर उठकर PM मोदी को समर्थन दे रहे लोग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -