रात को ठीक से सो नहीं पाता था शख्स, कमरे में कैमरा लगाकर देखा तो...
रात को ठीक से सो नहीं पाता था शख्स, कमरे में कैमरा लगाकर देखा तो...
Share:

हर किसी के लिए नींद जीवन का एक महत्वपूर्ण हिस्सा होता है. अगर आप पूरी नींद नहीं लेते हैं तो यह आपके स्वास्थ्य के लिए काफी बुरा है और बीमारियों को भी यह बुलावा देता है. लेकिन कभी-कभी लोगों को सोने में कुछ-कुछ परेशानियों का भी सामना जरूर करना पड़ता है और कुछ ऐसा ही एक शख्स के साथ रोज होता था. यह खबर आपको चौंका सकती है...

दरअसल, बात यह है कि लुईस नवारो नाम के शख्स को रात में सोने के बाद सांस लेने में दिक्कत होती थी और ऐसा उसके साथ रोज ही होता था. वहीं एक दिन उसने अपने कमरे में यह जानने के लिए कैमरा लगाया कि आखिर वह रात में ठीक से सो क्यों नहीं पाता है? सुबह उठकर जब उसने कैमरा देखा तो उसे जो नजारा दिखा, उसे देखकर उसके होश उड़ गए. 
 
इस दौरान शख्स को पता चला कि रात को उसकी बिल्ली उसके गर्दन पर आकर सो जाती है, जिससे कि उसे सांस लेने में दिक्कत होती थी और उसने तस्वीरों के साथ अपने ट्विटर अकाउंट पर एक पोस्ट भी डालकर मामले का खुलासा किया है. 21 जुलाई को डाले गए उसके पोस्ट पर अब तक 15 लाख से अधिक लाइक्स आ चुके हैं, जबकि चार लाख 10 हजार लोग पोस्ट को रिट्वीट भी अब तक कर चुके हैं. लुईस के सोशल मीडिया पोस्ट पर लोग तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं और जैक्स नाम के एक शख्स ने लिखा है कि, 'तुम्हारी बिल्ली ही तुम्हें मारना चाहती है'. वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है कि, 'तुम्हारी बिल्ली तुम्हारे खर्राटों को रोकने के लिए ऐसा कर रही होगी'. 

 

बच्ची की जान बचाने के लिए जहरीले कोबरा से भीड़ गए कुत्ते, देखें वीडियो

अर्थी पर लेटी महिला हुई ज़िंदा, खाया खाना और फिर...

अंडे भी करते हैं एक-दूसरे से बात, पैरों के नीचे से जमीन खिसका देगी यह सच्चाई

सालों से खूनी झरना समझती थी दुनिया, लेकिन सच्चाई निकली कुछ और...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -