अर्थी पर लेटी महिला हुई ज़िंदा, खाया खाना और फिर...

अर्थी पर लेटी महिला हुई ज़िंदा, खाया खाना और फिर...

कई बार ऐसे मामले सामने आते हैं कि मारा हुआ व्यक्ति जीवित हो जाता है जिससे उन्हें देखने वाले भी हैरान रह जाते हैं. ऐसे ही मध्यप्रदेश में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक महिला अर्थी से उठ कर जिंदा हुई, परिवार के साथ खाना चाय नाश्ता किया और कुछ समय के बाद में फिर से मर गई. सुनकर अजीब लग रहा होगा लेकिन ऐसा ही हुआ है.  तो चलिए आपको बता देते हैं पूरा मामला, क्या है. 

दरअसल, परिवार वालों ने बुधवार सुबह 95 साल की हीराबाई प्रजापति को मृत पाया. उनकी मौत की खबर सुनकर सब दुखी हुऐ और उनकी विदाई की तैयारी करने लगे. लेकिन उन्हें अर्थी पर ले जाते समय कुछ ऐसा हुआ कि सब हैरान रह गए. जानकारी के अनुसार, हीरा बाई की मृत्यु की खबर सभी परिजनों को देदी गई थी. सभी उनके अंतिम संस्कार की तैयारी में लगे थे. उनके पार्थिव शरीर को अर्थी पर रख गया गया. लेकिन अचानक इस बीच मृत शरीर में हरकत हुई और उनकी सांसे चलने लगी. सभी देखकर हैरान रह गए कि एकदम से महिला की आंखें खुलीं और वो उठ कर बैठ गई. 

जब हीराबाई ने अपने हाथ हिलाए तो सभी को ये यकीन होगया कि उन्हें कुछ नहीं हुआ है. इसके बाद इस महिला नाश्ता बनवाया और परिवार के साथ बैठकर नाश्ता किया लेकिन नाश्ता करने के बाद उनकी तबीयत बिगड़ी और जीवित होने के करीब ढाई घंटे बाद उनकी सांसें थम गईं. सभी को फिर से हैरानी हुई और ये देखकर परिजनों को लगा कि शायद हीराबाई फिर से जीवित हो जाएंगी. इसके बाद दोपहर में उनका अंतिम संस्कार किया गया.

इस घिनौने काम के लिए शख्स को मिली 160 साल की सजा

बंजी जंपिंग करते शख्स की खुली रस्सी और...

पीछे की ओर भी उड़ सकता है ये पक्षी, जानें पक्षियों के बारे में रोचक जानकारी