महुआ बीनने के लिए पत्नी के साथ जंगल गया युवक और फिर इस हाल में मिला शव
महुआ बीनने के लिए पत्नी के साथ जंगल गया युवक और फिर इस हाल में मिला शव
Share:

आए दिन आने वाले अपराध के मामले सभी को हैरान किए हुए हैं. ऐसे में हाल ही में जो मामला सामने आया है वह महाराष्ट्र के चंद्रपुर जिले का है. इस मामले में ब्रह्मपुरी तहसील के रामपुरी एकारा बुज जंगल में पत्नी के साथ महुआ फूल चुनने गए खेतिहर मजदूर की घात लगाए बैठे बाघ के हमले में मौत हो गई. जी हाँ, वहीं करीब आधे किमी तक घसीटकर ले जाकर बाघ ने धड़ से सिर को अलग करते हुए शव का कुछ हिस्सा खा लिया. इस मामले में बताया गया है कि इस घटना से परिसर में दहशत व्याप्त है और ग्राम रामपुरी (मेंडकी) जानकीराम शंकर भलावी (50) मृत व्यक्ति का नाम बताया जाता है. आप सभी को बता दें कि यह घटना बुधवार को सुबह की है.

इस मामले में मिली खबरों के अनुसार जानकीराम भलावी हमेशा की तरह अपनी पत्नी अनुसया को लेकर गांव के अन्य लोगों के साथ बुधवार की सुबह रामपुरी से 2 किमी दूरी पर स्थित रामपुरी एकारा बुज जंगल में महुआ फूल संकलन के लिए गए थे. ऐसे में सभी लोग अगल-अलग पेड़ के नीचे महुआ फूल चुन रहे थे और इसी बीच घात लगाए बैठे बाघ ने जानकीराम पर हमला कर दिया. वहीं जानकीराम को आधे किमी तक घसीटते हुए एकारा अंतर्गत अर्जुनी बीट में ले जाकर सिर को धड़ से अलग कर दिया और शरीर को निर्वस्त्र करते हुए कुछ हिस्सा बाघ ने खा लिया.

इस मामले को जानने के बाद पूरे गाँव में सनसनी फैली हुई है और हर कोई हैरान परेशान है. घटना की जानकारी गांव में मिलते ही लोग जंगल में पहुंचे और सूचना मिलने पर वन विभाग व पुलिस विभाग की टीम मौके पर पहुंची उन्होंने लाश को शव विच्छदेन हेतु ब्रम्हपुरी के अस्पताल में भेज दिया.

गर्ल फ्रैंड के घर जन्मदिन मनाने पहुंचे चार दोस्त और फिर

महिला से छेड़खानी करने पर पति ने कर दी अधेड़ की ह्त्या

इंडियन कोस्टगार्ड ने गुजरात पोर्ट से बरामद की 500 करोड़ की हेरोइन, नौ लोग गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -