बच्चे को धोका देने के लिए पिता ने कर दी ऐसी हरकत, बार-बार देखा जा रहा वीडियो

अक्सर ही जब भी घर में छोटे बच्चे रहते हैं तो उनके लिए कई तरह की सावधानियां बरतनी पड़ती है. हर माता-पिता ने अपने जीवन में ऐसा समय जरूर देखा होता है, जब उनके बच्चे ने उन्हें पूरी रात परेशान किया हो. वैसे तो अक्सर ही बच्चे रात के समय में अपने माता-पिता को परेशान करते हैं. लेकिन चीन में एक थके हुए पिता ने अपने बच्चे को चकमा देने के लिए एक रचनात्मक तरीका खोज निकाला है, जो काफी वायरल हो रहा है. जब आप इस तरीके के बारे में जानेंगे तो हंसने लगेंगे.

दरअसल, चीन में अपने छोटे से बच्चे परेशान एक पिता ने ऐसी ट्रिक अपनाई है जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. इस पिता ने अपने नवजात बच्चे को सुलाने के लिए अपनी पलकों पर नकली आंखों का एक जोड़ा डालकर बच्चे को विश्वास दिलाया कि वह अभी भी जाग रहा है. हालांकि इस पिता ने अपने बच्चे को सुलाने के लिए एक नर्सरी कविता गाते हुए उसकी रिकॉर्डिंग भी की है जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

वीडियो में आप देख सकते हैं इस पिता ने अपनी पलकों पर नकली आंखें बनाई ताकि इससे उसके बच्चे को ऐसा लगे कि वो जाग रहा है. चाइनीज सोशल मीडिया पर शख्स की इस ट्रिक की काफी तारीफ हो रही है. यूट्यूब पर इस वीडियो को Video Precede नाम के चैनल से शेयर किया गया है जिसे अब तक 27 हजार से ज्यादा बार देखा जा चुका हैं. आप भी देखे ये शानदार वीडियो.

Video : 2 किमी लम्बी ट्रेन को देखकर हर किसी की आँखें फटी के फटी रह गई

मोमो चैलेंज का वीडियो देखने के बाद बच्चीं करने लगी अपना इतना बुरा हाल

इस देश में जल्लाद की नौकरी पाने को बेताब हैं लोग, 2 पदों के लिए मिले 100 आवेदन

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -