मोमो चैलेंज का वीडियो देखने के बाद बच्चीं करने लगी अपना इतना बुरा हाल

साल 2018 में मोमो चैलेंज की दीवानगी में लोग अपनी जान तक गवां चुके थे. लेकिन ऐसा लगता है कि इसकी दीवानगी अब तक भी लोगों के जहन से निकली नहीं है. हाल ही में ब्रिटेन के चैल्टेनहैम शहर से भी मोमो चैलेंज का एक मामला सामने आया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है. सूत्रों की माने तो यहां एक पांच साल की बच्ची यूट्यूब पर मोमो चैलेंज का वीडियो देखने के बाद अजीब हरकत करने लगी जिसे देखकर उसकी मम्मी भी हैरान गई.

हाल ही में सैम बार नामक महिला ने एक इंटरव्यू के दौरान ये बताया कि उसकी पांच साल की बेटी पर इस सुसाइड गेम का बहुत खतरनाक असर हुआ. इस बारे में बच्ची की माँ ने बताया कि, 'बच्ची कुछ दिनों से अजीब हरकतें कर रही थी, लेकिन तब उसने इन बातों पर ध्यान नहीं दिया था.' महीने ने आगे ये भी बताया कि, 'यूट्यूब पर इस सुसाइड गेम का एक वीडियो देखने के बाद एक दिन बच्ची शीशे के सामने खड़े होकर अपने बाल काट रही थी. लेकिन समय रहते उसने बच्ची को ये सब करते देख लिया.' महिला ने इस बात का खुलासा किया है कि बच्चीं मोमो चैलेंज में दिखने वाली बदसूरत लड़की की तरह अपने बाल काटने की कोशिश कर रही थी.

महिला ने आगे ये भी बताया कि, 'वह बच्ची को इस तरह अपने बाल काटते हुए देखकर काफी डर गई थी और फिर उसने भगवान का शुक्रिया अदा किया कि समय पर उसने बच्ची को देख लिया, क्योंकि उस समय उसने सिर्फ अपने बाल ही काटे थे.' ये बच्ची मोमो वीडियो देखने के बाद कई सारी चीज़ो को फॉलो करने लगी थी. आपको बता दें अब इस गेम पर तो प्रतिबन्ध लग गया है लेकिन यूट्यूब पर अब भी इसके कई वीडियो मौजूद है.

तो इस वजह से बच्चे खाते हैं मिट्टी, जानकर हैरान हो जाएंगे आप

इस देश में बनी पहली लेटी हुई इमारत, बनाने में खर्च हुए 27 हजार करोड़

प्रयागराज के कुंभ मेले में बना एक ऐसा वर्ल्ड रिकाॅर्ड, जिसे जानकर आप भी हो जायेंगे हैरान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -