जानलेवा साबित हुआ नए साल का जश्न मनाना
जानलेवा साबित हुआ नए साल का जश्न मनाना
Share:

नईदिल्ली। दिल्ली के सोहना क्षेत्र स्थित यूनिवर्सल  गार्डन में नववर्ष का उत्सव मना रहे एक 32 वर्षीय कारोबारी की मौत हो गई। इस कारोबारी की पहचान हितेश के तौर पर हुई है। हितेश अपने दोस्तों के साथ 10 वीं यहां के के फ्लैट क्रमांक 1003 पर पार्टी कर रहा था। यह फ्लैट 10 वीं मंजिल पर था। पार्टी करने वाले लोगों ने शराब का सेवन भी किया था। इस दौरान जब सोसाइटी के गार्ड को बिल्डिंग से नीचे की ओर कुछ आवाज़ आई।

यह आवाज़ तेज गति से कुछ गिरने की थी। जब गार्ड दौड़कर वहां पहुंचा तो नीचे गंभीर अवस्था में घायल एक युवक नज़र आया। ऐसे में उसने वहां मौजूद अन्य लोगों को जानकारी दी और फिर एंबुलेंस को जानकारी दी। जब गार्ड ने शोर मचाया तो फ्लैट में मौजूद हितेश के मित्रों को भी जानकारी मिली कि कुछ न कुछ गड़बड़ जरूर है।

हितेश को चिकित्सालय ले जाया गया मगर उसे बचाया नहीं जा सका। चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। सोहना पुलिस मामले की जांच में जुटी है। हालांकि पुलिस इस मामले में जांच कर रही है कि आखिर यह आत्महत्या है या कुछ और है। उल्लेखनीय है कि हितेश आयुर्वेदिक दवाओं का कारोबार करता था और वह कुछ समय पूर्व ही सोहना में रहने पहुंचा था। उसके परिवार में पत्नी, एक बेटा और एक बेटी है।

शराबियो का युवक पर खुलेआम हमला

जिला पंचायत सदस्य और साथियों ने किया गैंगरेप

वृद्ध दंपति को मारी गोली, सीएम ने जताया शोक

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -