कोरोना होने की आशंका में युवक ने कर ली आत्महत्या
कोरोना होने की आशंका में युवक ने कर ली आत्महत्या
Share:

हापुड़। अपराध का नया मामला पिलखुवा से सामने आया है जहाँ कोरोना की आशंका के चलते एक युवक ने बीते रविवार को आत्महत्या को अंजाम दिया है। इस मामले में मृतक के छोड़े गए सुसाइड नोट में उसने लिखा है कि उसे परिवार को संक्रमित होने से बचाना था और इसके लिए उसने आत्महत्या कर ली। इस मामले में मिली खबर के मुताबिक हैंडलूम नगरी के नाम से प्रसिद्ध पिलखुवा के मोहल्ला मोहन नगर निवासी भंवर सिंह के 28 वर्षीय पुत्र सुशील कुमार ने रविवार को आत्महत्या को अंजाम दिया है।

वहीं वहां मिले उसके द्वारा लिखे गए सुसाइड नोट में कहा गया है कि, 'वह चार-पांच दिन से जुकाम और खांसी से पीड़ित था। लगातार उपचार कराने के बावजूद राहत नहीं मिलने पर चिकित्सक ने उसे कोरोना का प्रकोप होने की आशंका जताई। इससे वह बुरी तरह निराश और भयभीत हो गया।' वहीं इस मामले में पुलिस का कहना है कि इसके बाद उसे लगा कि उसके कोरोना से संक्रमित होने के बाद उसका पूरा परिवार संक्रमित हो सकता है और इसी आशंका के चलते वह आत्महत्या कर रहा है।

इस मामले में कोतवाली प्रभारी महावीर सिंह चौहान ने बताया कि, 'सुसाइड नोट जब्त कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही पता चल पाएगा कि वह कोरोना संक्रमित था अथवा नहीं।'

पिता के सामने बेटे की हुई दर्दनाक मौत, पुलिस के भी रोगटे हुए खड़े

मां-बेटे ने मिलकर इस माध्यम से उड़ाए लाखों रुपये

जम्मू-कश्मीर : युवाओं को आतंकी बनाने का प्रयास कर रहा था यह शख्स

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -