महिला की हत्या के बाद युवक ने की खुदखुशी

नई दिल्ली : सेंट्रल दिल्ली के बलजीत नगर में एक आदमी ने शादीशुदा महिला की हत्या करने के बाद खुद को गोली मार कर खुदखुशी कर ली. हादसे के बाद से ही आसपास के लोग सकते में हैं. गोली लगने के बाद दोनों को अस्पताल ले जाया गया जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. वारदात को लेकर पुलिस परिजनों से पूछताछ कर रही है. प्रारंभिक जांच में मामला विवाहेतर प्रेम संबंधों से जोड़ा हुआ लगता है.

प्राप्त जानकारी के अनुसार आरोपी युवक का नाम राकेश (30) और पीड़िता का नाम प्रियंका (30) है. दोनों मूल रूप से हरियाणा के रोहतक के रहने वाले हैं. दिल्ली में प्रियंका अपने पति शप्पू, बेटी अवनी और बेटे चिराग के साथ बलजीत नगर में रहती थी. करीब 10 साल पहले शप्पू और प्रियंका की शादी हुई थी.

मंगलवार देर शाम प्रियंका चीखती हुए अपने घर से भागते हुए बाहर आई. प्रियंका के पीछे राकेश था. राकेश ने प्रियंका को गोली मार दी. गोली प्रियंका के गले में लगी इसके बाद राकेश ने खुद को भी गोली मार ली. गोलियों की आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को मामले की जानकारी दी. मौके पर पहुच कर पुलिस दोनों को स्थानीय अस्पताल लेकर गई. जहां दोनों को मृत घोषित कर दिया गया. पुलिस को प्रारंभिक जांच में पता चला है कि राकेश का पिछले 2 सालों से प्रियंका के घर आना जाना था और इसके बारे में प्रियंका के पति को भी पता था.

Most Popular

- Sponsored Advert -