शख्स ने किया दावा, उसके बाग़ के आम खाने से होता है बेटा
शख्स ने किया दावा, उसके बाग़ के आम खाने से होता है बेटा
Share:

कई बार महिलाएं बेटे की चाह में ना जाने क्या-क्या करती हैं ताकि उन्हें एक बेटा हो जाए, इसके लिए वो कई बाबाओं के पास भी जाती है और कई मंदिरों में माथा भी टेकती हैं. कई बार उनके उपाय असर कर जाते हैं और कई बार इन चीज़ों का कोई असर नहीं होता. ऐसे ही एक शख्स सामने आया है जिसका ये दावा है कि उसके बाग़ के आम खाने से महिला को बेटा ही होगा. जी हाँ, अब जानते हैं क्या है खास उनके बाग़ के आमों में जिससे बेटा ही होगा.

आपको बता दें, ये है महाराष्‍ट्र के दक्षिणपंथी कार्यकर्ता संभाजी भिड़े जिनका ये दावा है कि उनके बाग़ के आम खाने से कई महिलाओं को बेटे की प्राप्ति हुई है. आपको बता दें, भिड़े ने ये बात एक रैली में कही थी जहाँ वो रायगढ़ में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे. उन्होंने इस बारे में कहा कि माँ के अलावा उन्होंने ये बात किसी को नहीं बताया. इतना ही नहीं उनका ये दावा भी है कि करीब 180 दम्पत्ति ने उनके बाग़ के आम खाये हैं और उनमे से 150 को संतान की प्राप्ति हुई है. वहीं अगर कोई परिवार वाला बेटा चाहता है तो इन्हीं आम को खाने से उन्हें निश्चित ही बेटा होगा.

इन सब के बाद भिड़े से इस बात को साबित करने के लिए कहा गया है. महाराष्ट्र में नासिक महानगरपालिका के एक अधिकारी ने इसे झूठ बताते हुए  स्वास्थ्य अधिकारियों से संपर्क किया, और उसकी सत्‍यता जानने के लिए कहा. इसके बाद भिड़े से अधिकारीयों ने उन दम्पत्ति की लिस्ट भी मांगी है जिन्हें इसका फल मिला है. इतना ही नहीं आपको बता दें, जनवरी को हुई भीमा-कोरेगांव जातीय हिंसा के मामले में आरोपी भी है.

Video : जब रोड़ पर आया 8 फुट लम्बा घड़ियाल

भारत के ज्वैलर्स ने किया कमाल, बनाई अनोखी अंगूठी

Video : पानी के साथ इस शख्स ने किया अजीब कारनामा

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -