Video : जब रोड़ पर आया 8 फुट लम्बा घड़ियाल

कई बार जंगली जानवर सड़क पर आ पहुँचते हैं जिन्हें काबू करने के लिए खास लोगों को बुलाया जाता है. इतना ही नहीं कई बार पुलिस वाले भी इस मुसीबत में फंस जाते हैं और उन्हें ही इस खतरनाक जानवरों को काबू करना पड़ता है. कभी सांप तो कभी बाघ जैसे बड़े जानवर भी सामने आ जाते हैं जिनके सामने जाने से हमारी हालत ख़राब हो जाती, ऐसे ही जानवरों को पकड़ा जाता है इन बहादुर पुलिस वालों के द्वारा. ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें एक बड़ा सा घड़ियाल नज़र आया जिसे पकड़ना काफी मुश्किल हो गया था.

दरअसल, मामला है अमेरिका के टेक्‍सास की वॉलमार्ट पार्किंग का, जहाँ पर तीन पुलिस वालों को एक 8 फुट लम्बा घड़ियाल दिखा. जब उन तीनों ने उसे देखा तो उसे काबू करने के लिए सभी उस पर भिड़ गए. इसके बाद उसे बड़ी मुश्किल से काबू किया गया. बताया जा रहा है ये घड़ियाल पास के तालाब से आया. सबसे पहले इस घड़ियाल को एक युवक ने देखा जिसकी सुचना उसने पुलिस को दी. इस वीडियो को Aransas Pass पुलिस डिपार्टमेंट ने फेसबुक पर शेयर किया है. 

इस वीडियो को अब तक लाख लोग देख चुके हैं और आपको बता दें इस घड़ियाल को टेक्‍सास पार्क एंड वाइल्‍ड लाइफ को सौंप दिया  गया है. बताया जा रहा है ऐसा पहली बार नहीं हुआ बल्कि पहले भी एक गुस्‍सैल घड़‍ियाल किराना स्‍टोर की पार्किंग में पहुंच गया था जिसे काबू करने में सभी के पसीने छूट गए थे.

भारत के ज्वैलर्स ने किया कमाल, बनाई अनोखी अंगूठी

Video : पानी के साथ इस शख्स ने किया अजीब कारनामा

जापान की राजकुमारी होंगी राजपरिवार से बाहर

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -