Video : पानी के साथ इस शख्स ने किया अजीब कारनामा
Video : पानी के साथ इस शख्स ने किया अजीब कारनामा
Share:

दुनिया में कई ऐसे लोग हैं जो अपने अजीबोगरीब कारनामों से सभी को हैरान कर देते हैं. उनकी हरकतें देखकर हमे यकीन नहीं होता ना ही उसे मान पाते हैं. आज ऐसा ही एक कारनामा हम आपको दिखाने जा रहे हैं जिसे देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा कि हो क्या रहा है. लोगों में टैलेंट तो होता ही है उसी टैलेंट के ज़रिये वो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो जाते हैं. ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जो आपको भी हैरान कर देगा. आइये जानते हैं उसके बारे में.

इस वीडियो में आप देख सकते हैं किस तरह एक शख्स अपने मुंह से पानी निकाल रहा है. दरअसल, ये इतना आसान नहीं है, आपको बता दें, उस आदमी के मुंह में पानी नहीं है लेकिन फिर भी वो अपने मुंह काफी पानी निकाल सकता है और निकाल भी रहा है. वीडियो देखकर आपको भी यकीन नहीं होगा पर जो दिख रहा हैवो फ़िलहाल सच लग रहा है. अगर मुंह में पानी नहीं है तो फिर पानी आ कहाँ से रहा है जो ये शख्स निकाल रहा  है. 

वीडियो को अब तक कई लोग देख चुके हैं और सभी हैरान हैं इसके ये कारनामे को देखकर. सोशल मीडिया पर इसी की चर्चा हो रहा है और सभी इसके हैरतंअगेज़ कारनामे को देखकर ये सोच रहे हैं कि कैसे कर सकता है ये. तो चलिए आपको भी बता देते हैं ये वीडियो जो आपने अभी तक नहीं देखा होगा.

जापान की राजकुमारी होंगी राजपरिवार से बाहर

शादी का ख़्वाब जब हकीकत हो जाए तो ऐसा होता है

हल्क के नाम से मशहूर हो रही है यह लड़की

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -