Ex गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ घूमता देख कर दिया तलवार से हमला, फिर ?

कुरुक्षेत्र : कुरुक्षेत्र में एक युवक ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड पर तलवार से जानलेवा हमला कर दिया. जब लड़की ने अपने बचाव में हाथ आगे बढ़ाये तो उसकी दोनों हाथों की अंगुलियां कट गईं. इसके बाद लड़के ने उसके सिर पर तलवार मारी. फ़िलहाल लड़की हॉस्पिटल में एडमिट है और वह जिंदगी और मौत के बिच झूल रही है.

मामला शुक्रवार का है और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक कुरुक्षेत्र के चक्रवर्ती मोहल्ले में रहने वाली लड़की नगर परिषद कॉम्पलेक्स लड़की एक शोरूम में काम करती थी. शुक्रवार दोपहर को लड़की टॉयलेट गई थी. इसी दौरान टॉयलेट के नजदीक आरोपी रिंकू छिपा बैठा था. उसने मौका देखकर लड़की पर तलवार से हमला कर दिया. पहले दोनों हाथों की अंगुलियां काटी. इसके बाद सिर में चार गहरे वार किए. हमले के बाद आसपास के लोग आरोपी को पकड़ने भागे तो वह नजदीक स्थित कृष्णा गेट चौकी में चला गया.

पुलिस ने आरोपी को हिरासत में ले लिया. घायल लड़की को चंडीगढ़ पीजीआई हॉस्पिटल में एडमिट किया गया है. आरोपी रिंकू भी लड़की के सामने वाले शोरूम में काम करता था. एक दिन पहले ही उसने तलवार खरीदी थी. रिंकू का कहना है कि उसने लड़की को किसी दूसरे लडके के साथ घूमते देख लिया था, इसके बाद यह कदम उठाया. रिंकू ने अपनी छाती पर भी लड़की का नाम लिखवा रखा है.

Most Popular

- Sponsored Advert -