फेसबुक पर रेप का वीडियो डालने वाला सलाखों के पीछे
फेसबुक पर रेप का वीडियो डालने वाला सलाखों के पीछे
Share:

उत्तरप्रदेश : उत्तरप्रदेश के बलिया में एक युवक द्वारा अपने ही कस्बे की रहने वाली नाबालिग लड़की से रेप के बाद उसका वीडियो फेसबुक पर डालने का सनसनीखेज मामला सामने आया है. पीड़िता के भाई की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी के खिलाफ केस दर्ज करके गिरफ्तार कर लिया है. इस मामले की जांच की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, जिले के बांसडीह थाना क्षेत्र की रहने वाली एक लड़की को उसकी ही जाती के युवक नौशाद ने शादी का झांसा देकर बलिया के एक होटल में रेप किया. इस दौरान उसने अपने अंतरंग पलों का वीडियो बना लिया. इसी वीडियो क्लिप के जरिए नौशाद उसका लगातार शारीरिक शोषण कर रहा था. बताया जा रहा है कि पिछले कुछ दिनों से आरोपी पीड़िता पर अपने दोस्तों के साथ शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहा था. तीन दिन पहले भी उसने पीड़िता को एक जगह पर बुलाया था, लेकिन जब वह नहीं गई तो उसने रेप का वीडियो क्लिप सोशल नेटवर्किंग साइट फेसबुक पर डाल दिया.

पुलिस ने बताया कि इस मामले में पीड़िता के भाई ने नौशाद सहित 6 लोगों के खिलाफ बलात्कार, ब्लैकमेल करने और साजिश रचने के आरोप में नामजद केस दर्ज कराया है. पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार झा ने बताया कि मुख्य आरोपी नौशाद और सह अभियुक्त वीरेंद्र भारती को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है.

रिलेटेड टॉपिक्स
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -