रेपिस्ट को किया गिरफ्तार, नाबालिग पीड़िता ने स्कूल के शौचालय में बच्चे को दिया जन्म

Jan 05 2016 09:03 PM
रेपिस्ट को किया गिरफ्तार, नाबालिग पीड़िता ने स्कूल के शौचालय में बच्चे को दिया जन्म

हैदराबाद: तेलंगाना के हैदराबाद से प्राप्त हो रहे समाचार के मुताबिक एक व्यक्ति को नाबालिग लड़की के साथ कथित रूप से रेप करने के सिलसिले में पुलिस ने अपनी हिरासत में लिया है. इस आरोपी ने नौवीं कक्षा की एक छात्रा के साथ में कथित रूप से बहुत बार बलात्कार की वारदात को अंजाम दिया था. तथा जिसके बाद यह पीड़ित छात्रा गर्भवती हो गई और अपने ही स्कूल के शौचालय में बच्चे को जन्म दिया।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक इस मामले में मधापुर पुलिस निरीक्षक के. नरसिम्हुलु ने मंगलवार को अपने एक बयान में कहा है की आरोपी दिलीप सरकार ने कथित रूप से 15 वर्षीय छात्रा के साथ कई बार बलात्कार किया, जिसके परिणामस्वरूप वह गर्भवती हो गई। आरोपी कोलकाता का निवासी है और हैदराबाद में एक होटल चलाता है। इस मामले में ‘आरोपी ने अपने दावे के तहत दोहराया है कि उसने लड़की से शारीरिक संबंध बनाने के लिए उसे पैसे दिए।

इसके बाद इस पीड़िता छात्रा ने पिछले साल नवंबर में मधापुर स्थित अपने स्कूल के शौचालय में एक बच्ची को जन्म दिया था। आरोपी दिलीप वारदात को अंजाम देकर पश्चिम बंगाल चला गया था। जब वह शहर वापस आया, तो उसे पुलिस ने अपनी हिरासत में ले लिया. पुलिस के वरिष्ठ अधिकारियो ने इन गंभीर मामले में आरोपी के विरुद्ध भादंवि की धारा 376 एवं यौन अपराध अधिनियम से बच्चों का संरक्षण (पोक्सो) संबंधी धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.