शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला
शिक्षक बेटी की एक जिद ने ख़त्म की 2 जिंदगियां, चौंकाने वाला है मामला
Share:

आगरा: उत्तर प्रदेश के आगरा के कासगंज से एक चौंकाने वाली घटना सामने आई है यहाँ लव मैरिज की जिद पर अड़ी शिक्षिका बेटी का गुस्साए शिक्षक पिता ने लाइसेंसी राइफल से गोली मारकर क़त्ल कर दिया। तत्पश्चात, स्वयं को भी गोली से उड़ा लिया। कासगंज की आवास विकास कालोनी इस सनसनीखेज घटना से दहल उठी। शिक्षक की पत्नी ने मृत पति पर बेटी की हत्या कर खुद खुदखुशी करने की रिपोर्ट दर्ज कराई है।

पुलिस अधीक्षक सौरभ दीक्षित के मुताबिक, शनिवार दोपहर करीब दो बजे शेरवानी इंटर कालेज न्यौली में भौतिक विज्ञान प्रवक्ता 55 वर्षीय नरेंद्र सिंह यादव की अपनी शिक्षिका बेटी 26 वर्षीय जूही से उसके प्रेम प्रसंग को लेकर कहासुनी आरम्भ हो गई। विवाद बढ़ने पर नरेंद्र सिंह ने बेटी व पत्नी के साथ मारपीट आरम्भ कर दी। झगड़े के चलते आवेश में आए नरेंद्र सिंह ने अलमारी में रखी लाइसेंसी राइफल निकालकर बेटी जूही को गोली मार दी। बेटी की मौके पर ही मौत हो गई। तत्पश्चात, पिता ने राइफल से स्वयं को भी गोली मार ली। चीखपुकार सुनकर पड़ोसी मौके पर पहुंचे। नरेंद्र व जूही को लेकर जिला चिकित्सालय पहुंचे। चिकित्सकों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया।

नरेंद्र सिंह की पत्नी ने कहा कि जूही किसी से प्यार करती थी। उसने पिता के सामने लव मैरिज करवाने की बात कही। नरेंद्र सिंह ने कई बार अपनी बेटी को इंकार करते हुए समझाने का प्रयास किया मगर जूही अपनी बात पर अड़ी रही। जूही की जिद के आगे नरेंद्र सिंह भी अपनी बात पर ही अड़े रहे तथा लव मैरिज न करवाने की बात करते रहे। इसी बात पर दोनों पिता-बेटी के बीच एक बार फिर शनिवार रात को लड़ाई हो गई एवं इसी झगड़े के चलते गुस्से में नरेंद्र सिंह ने जानलेवा कदम उठा लिया।

'अयोग्य सांसद' ! लोकसभा सदस्यता जाने के बाद राहुल गांधी ने अपने ट्विटर बायो में किए बदलाव

अरुणाचल और राजस्थान में भूकंप के झटके, जानें कितनी रही तीव्रता

दुखद: बच्चों की बीमारी से थे परेशान, पूरे परिवार ने जहर खाकर दे दी जान

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -