दूसरे कि पत्नी से इश्क़ लड़ाने कि बॉयफ्रेंड को मिली भयानक सजा
दूसरे कि पत्नी से इश्क़ लड़ाने कि बॉयफ्रेंड को मिली भयानक सजा
Share:

बांसवाड़ा : दूसरे की पत्नी के साथ इश्क लड़ाना एक शख्स को इतना भारी पड़ा की उसे अपनी जान से हाथ धोना पड़ा. प्रेमिका के पति ने अपने साथियो के साथ मिलकर उसकी जान ले ली. चाकुओं से गोद-गोदकर पति ने अपनी पत्नी के आशिक को मौत के घाट उतार दिया. मामला लोहरिया का है. यहां शादी समारोह में एक ठेकेदार की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई थी. जब इस हत्या की वजह सामने आई तो इसे सुनकर सब हैरान रह गए. मर्डर की वजह थी पत्नी के अवैध संबंध.

पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वारदात के दिन 27 अप्रैल की शाम 5:30 बजे नरेश जब घर पहुंचा तो उसकी पत्नी किसी से फोन पर बात कर रही थी, जिस पर नरेश ने कॉल देखा तो वह तलवाड़ा निवासी ठेकेदार 40 वर्षीय लालशंकर बुनकर का था. जिस पर वह गुस्से में आ गया और तीनों आरोपी साथियों को बुलाया. फिर दो बाइक पर सभी लोहारिया आए. वहां लालशंकर के मिलते ही नरेश ने चाकू से वार शुरू कर दिए. बाकी साथियों ने ठेकेदार पकड़े रखा. आरोपी अपने साथ चाकू के अलावा तलवार और धारियां भी लेकर आए थे.

जब पुलिस ने मामले की छानबीन करते हुए करीब 50 लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि ठेकेदार का संबंध परतापुर निवासी एक महिला के साथ था. पुलिस ने जब उसका फोन लगाया तो फोन बंद आ रहा था. पुलिस ने हाउसिंग बोर्ड परतापुर निवासी महिला के पति नरेश बुनकर के मोबाइल की लोकेशन निकालनी चाही, तो वह भी बंद पाया गया. जिस पर शक गहराया तो दोनों की कॉल डिटेल खंगाली. ऐसे में नरेश की लोकेशन लोहारिया की सामने आई. कॉ

ल डिटेल के आधार पर नरेश के साथी जौलाना निवासी विनोद बुनकर, उलाई निवासी सुरेश आदिवासी और गढ़ी निवासी भरत आदिवासी के शामिल होने का सबूत मिला. सख्ती से पूछताछ की गई तो तीनों ने वारदात में शामिल होना कबूला. फिलहाल मुख्य आरोपी नरेश अभी फरार है. पुलिस उसकी तलाश में जुटी है. नरेश अपराधी किस्म का व्यक्ति है। इसके खिलाफ स्थानीय थाने में पहले भी रिपोर्ट दर्ज हो चुकी है।

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -