कर्ज नहीं चुका पाया तो फेसबुक पर दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन
कर्ज नहीं चुका पाया तो फेसबुक पर दिया पत्नी को बेचने का विज्ञापन
Share:

इंदौर ​: आखिरकार एक व्यक्ति कर्ज में इतना डूब गया कि कर्ज से मुक्ति पाने के लिए वह क्या करने लगेगा उसे यह भी ध्यान नहीं रहा। दरअसल इस व्यक्ति ने 1 लाख का कर्ज चुकाने के लिए अपनी पत्नी को ही बेचने का विज्ञापन दे डाला। फेसबुक के माध्यम से इस व्यक्ति ने अपनी पत्नी के फोटो के ही साथ सौदे की बात का उल्लेख किया। इस दौरान शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर जांच प्रारंभ कर दी। इंदौर के एयरोड्रम पुलिस थाने के अधिकारी द्वारा कहा गया कि फेसबुक पर आपत्तिजनक पोस्ट डालने वाले दिलीप माली के विरूद्ध उसकी पत्नी की शिकायत पर भारतीय दंड विधान की धारा 509 के अंतर्गत प्रकरण दर्ज कर दिया गया है। आरोपी की तलाश की जा रही है।

अधिकारी ने कहा कि माली पर इस बात का आरोप लगाया है कि उसके द्वारा फेसबुक पर अपनी पत्नी और 2 वर्ष की बेटी के फोटो अपलोड किए गए हैं। फोटो के साथ ही पोस्ट किया गया है कि उसने जिन लोगों के पैसे लिए हैं वह उन्हें पैसे वापस करना चाहता है। जिसके लिए वह अपनी पत्नी को 1 लाख रूपए में बेच रहा हैं। यदि किसी को खरीदना है तो वे दिलीप माली के मोबाईल फोन पर संपर्क कर सकता है।

इस तरह के पोस्ट की बात जब उसकी पत्नी को पता चली तो उसने पति की इस बात पर आपत्ती ली। यही नहीं पति की इस तरह की शर्मनाक हरकत का उसे पता लगा तो उसने पुलिस थाने में प्रकरण दर्ज करवा दिया। इस महिला ने पुलिस थाने में शिकायत की साथ ही उसने अपने मायके वालों को भी बताया। दरअसल दीलीप माली कर्ज के बोझ से परेशान होकर इंदौर का घर छोड़कर अपने पैतृक गांव वापस चला गया। ऐसे में महिला भी अपना किराए का मकान खाली कर अपनी एक बेटी के साथ ही मायके में रहने लगी। अब इस मामले में आरोपी पति दीलीप माली की तलाश की जा रही है। 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -