सेक्सी ममता ने पति के साथ शारीरिक संबंध पर बोला.....
सेक्सी ममता ने पति के साथ शारीरिक संबंध पर बोला.....
Share:

बॉलीवुड में 90 के दशक में शामिल खूबसूरत अभिनेत्रियों में शुमार अभिनेत्री ममता कुलकर्णी को तो आप जानते ही हो, ममता ने फिल्मों में अपने शानदार अभिनय से उस समय में सभी को अपना दीवाना बनाया हुआ था. व अभी कुछ समय पहले ही हमे ममता के बारे में पता चला था की वह फिल्मों को छोड़कर अब आध्यात्म की और अग्रसर हो गई है. अभिनेत्री ममता कुलकर्णी अब आध्यात्म की राह पर हैं। संसार के किसी भी तरह का मोह उनको अब परेशान नहीं करता है। ममता ने हाल ही में अपने और पति के रिश्ते को लेकर एक चौंकाने वाला खुलासा किया।

ममता ने बताया कि उनका पति के साथ कोई शारिरिक संबध नही है। कभी बॉलीवुड की सबसे हॉट एंड सेक्सी अभिनेत्री रही ममता अब ग्लैमर से दूर हो चुकी हैं। हाल ही में ड्रग तस्करी के आरोप में फंसी ममता का कहना है कि वह इन सब से काफी दूर निकल चुकी हैं। उन्होंने अपने एक इंटरव्यू में बताया कि चाहे कोई आदमी मेरे सामने बिना कपड़ों के भी खड़ा हो जाए, मेरे अंदर उसको लेकर कोई भावना नहीं आएगी।

अभिनेत्री ने बताया कि उनका पति विकी गोस्वामी के साथ कोई शारीरिक संबंध नहीं है। उन्होंने पति के बारे में बोलते हुए कहा, हमारे बस आपस में अच्छे रिश्ते हैं कोई फिजिकल रिलेशन नहीं। पति का अध्यात्म से कोई लेना देना नहीं और ना ही वह ड्रग्स बेचते है। आगे ममता ने कहा, कि वह अध्यात्मिक हैं, उनके पति का ड्रग्स बेचने से कोई रिश्ता नहीं। अगर ऐसा कुछ होता तो वह खुद ही उसे मार डालती।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -