बंगाल में ममता सरकार ने भी रोकी राहुल गांधी की यात्रा ! सिलीगुड़ी में जाने की इजाजत नहीं, क्या धरना देगी कांग्रेस ?
बंगाल में ममता सरकार ने भी रोकी राहुल गांधी की यात्रा ! सिलीगुड़ी में जाने की इजाजत नहीं, क्या धरना देगी कांग्रेस ?
Share:

कोलकाता: 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' को असम से उत्तरी पश्चिम बंगाल के कूच बिहार क्षेत्र में बक्शिरहाट पहुंचने पर रोक दिया गया है। राहुल गांधी 25 जनवरी की सुबह यात्रा लेकर यहां पहुंचे और फिर शाम को दो दिन की छुट्टी पर दिल्ली के लिए रवाना हो गए। यात्रा 26 और 27 जनवरी को आगे नहीं बढ़ेगी और 28 जनवरी को सिलीगुड़ी से होकर आगे बढ़ने वाली है। हालाँकि, मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की सरकार ने उन्हें इस क्षेत्र में प्रवेश करने की अनुमति देने से इनकार कर दिया है। प्रशासन के मुताबिक यह फैसला इसलिए लिया गया क्योंकि उसी तारीख को परीक्षा होनी है। 

कांग्रेस ने 'भारत जोड़ो न्याय यात्रा' के लिए पूरे दिन के कार्यक्रम की घोषणा की थी, लेकिन राहुल गांधी बक्शिरहाट में एक छोटी सार्वजनिक बैठक और जिला मुख्यालय पर एक रोड शो करने के बाद दिल्ली के लिए रवाना हो गए। इन कार्यक्रमों में बोलते हुए, उन्होंने अखिल भारतीय तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो के आगामी लोकसभा चुनाव अकेले लड़ने की घोषणा कही थी। 

वहीं, TMC ने कहा है कि वह बंगाल में यात्रा का हिस्सा नहीं होंगी।  ममता बनर्जी ने कहा था कि “उन्होंने (कांग्रेस ने) मुझे यह बताने की भी जहमत नहीं उठाई कि वे शिष्टाचार के नाते पश्चिम बंगाल आ रहे हैं, भले ही मैं INDIA गुट का हिस्सा हूं। इसलिए जहां तक बंगाल का सवाल है, उनका मेरे साथ कोई संबंध नहीं है। मुझे उनकी यात्रा के बारे में कोई जानकारी नहीं दी गई। 

सराफा व्यापारी पर फायरिंग कर सोने-चांदी से भरा बैग ले भागे बदमाश, तलाश में जुटी पुलिस

कश्मीर में जल्द शुरू होगी बर्फ़बारी, मौसम विभाग ने जताया पूर्वानुमान

ज्ञानवापी मंदिर ही था ! लेकिन ASI रिपोर्ट को भी नकार रहा मुस्लिम पक्ष, वकील अख़लाक़ ने कहा- मूर्तियां मिलने की बात प्रामाणिक नहीं

 
 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -