मोदी ने रोका ममता बनर्जी का अमेरिका दौरा
मोदी ने रोका ममता बनर्जी का अमेरिका दौरा
Share:

तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख और पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ने हाल ही में अचानक से चीन का दौरा रद्द कर दिया था अब मिल खबरों ममता बनर्जी का अमेरिका दौर भी रद्द कर दिया गया है. बता दें, स्वामी विवेकानंद  द्वारा दिए गए सर्व धर्म सम्मेलन के भाषण की 125वीं वर्षगांठ के उत्सव पर 26 अगस्त को एक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ममता बनर्जी को आमंत्रित किया गया था.

अमेरिका के शिकागो में स्वामी विवेकानंद के विचारों पर काम करने वाली वेदांत सोसाइटी की ओर से 11 जून को एक पत्र देकर ममता बनर्जी को आमंत्रित किया गया था, वहीं इसके बाद इस सोसाइटी की तरफ से एक दूसरा पत्र ममता बनर्जी को मिला जिसमें उन्हें बताया गया था कि कुछ कारणों से यह कार्यक्रम रद्द किया जा रहा है. 

अब इस बारे में मुख्यमंत्री ने साफ कर दिया है कि वो अमेरिका नहीं जाएगी हालाँकि इस कार्यक्रम के रद्द होने के पीछे और ममता बनर्जी के न जाने के पीछे का कारण शायद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी है. बताया जा रहा है कि अमेरिका में एक हिंदू संगठन द्वारा स्वामी विवेकानंद के इस दिन पर कार्यक्रम आयोजित किया जा रहा है जिसमें नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे, वहीं ममता बनर्जी के लिए अमेरिका में कुछ हिंदूवादी संगठनों ने विरोध करने की प्लानिंग बनाई थी, यह कुछ कारण फिलहाल दिखाई दे रहे है जो ममता बनर्जी के विदेश दौर को रद्द कर रहे है. 

आरएसएस मुझे बुलाती तो मैं भी जाता- दिग्विजय सिंह

कर्ज मुक्त हुआ ग्रीस

50% वोट हासिल करने के लिए अमित शाह का नया प्लान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -