पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ ममता बनर्जी ने निकाली ई-बाइक रैली, पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार

Feb 25 2021 12:38 PM
पेट्रोल-डीजल की बढ़ती कीमतों के खिलाफ ममता बनर्जी ने निकाली ई-बाइक रैली, पीएम मोदी को ठहराया जिम्मेदार

पेट्रोल-डीजल की बढ़ते दामों के खिलाफ पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी सड़क पर उतर आईं। मुख्यमंत्री ममता ने आज कोलकाता में ई-बाइक रैली निकाली। कोलकाता मेयर फिरहाद हकीम के ई-बाइक पर पीछे बैठीं ममता बनर्जी ने गले में महंगाई का पोस्टर लटकाया। हरीश चटर्जी स्ट्रीट से लेकर प्रदेश सचिवालय नबन्ना तक यह ई-बाइक रैली निकाली गई।

नबन्ना पहुंचने पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर खूब हमला बोला। उन्होंने कहा कि नोटबंदी, पेट्रोल-डीजल तथा कोयले के बढ़ाते दामों की वजह से देश बैकफुट पर जा रहा है, इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी तथा अमित शाह जिम्मेदार हैं। वे नेताजी, सरदार वल्लभभाई पटेल के नाम पर बने स्टेडियम का नाम बदल रहे हैं, बहुत खेद है, वे किसी दिन देश का नाम भी बदल सकते हैं।

वही इस के चलते तृणमूल कांग्रेस (टीएमसी) अध्यक्ष एवं सीएम ममता बनर्जी ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि वे (भाजपा) हर दिन रसोई गैस और डीजल के दाम बढ़ा रहे हैं, यह चिंता का विषय है, केंद्र सरकार सिर्फ कुछ दिनों के लिए दामों को कम करेगी, जब चुनाव होने वाले होंगे। आपको बता दें कि देश में पेट्रोल एवं डीजल के दाम निरंतर बढ़ते जा रहे है। कई शहरों में पेट्रोल 100 रुपये के पार हो गया है। आज कोलकाता में पेट्रोल 91.12 रुपये तथा डीजल 84.19 रुपये लीटर है। पेट्रोल-डीजल के बढ़ते दाम से हर तरफ से यह आवाज उठ रही है कि सरकार इस पर लगने वाले भारी टैक्सेज में कटौती करे। 

रूस के स्पुतनिक वी वैक्सीन का पहला बैच पहुंचा निकारागुआ

भाजपा अध्‍यक्ष जेडी नड्डा ने लॉन्‍च किया 'सोनार बांग्‍ला' अभियान, इस मशहूर अभिनेत्री ने ज्वाइन की बीजेपी

सोने की खान में भूस्खलन से हुई 5 लोगों की मौत, 70 लोग लापता