भाजपा अध्‍यक्ष जेडी नड्डा ने लॉन्‍च किया 'सोनार बांग्‍ला' अभियान, ये मशहूर अभिनेत्री हुई बीजेपी में शामिल
भाजपा अध्‍यक्ष जेडी नड्डा ने लॉन्‍च किया 'सोनार बांग्‍ला' अभियान, ये मशहूर अभिनेत्री हुई बीजेपी में शामिल
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल विधान सभा चुनाव के मद्देनजर भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष आज बृहस्पतिवार को जेडी नड्डा ने कोलकाता में पार्टी के सोनार बांग्ला मेनिफेस्टो क्राउडसोर्सिंग अभियान पेश कर दिया है। वहीं, एक्ट्रेस पायल सरकार कोलकाता में पश्चिम बंगाल भाजपा के अध्यक्ष दिलीप घोष तथा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे।पी।नड्डा की उपस्थिति में भाजपा में सम्मिलित हो गईं हैं। भाजपा अध्यक्ष जे पी नड्डा गुरुवार को पश्चिम बंगाल में चुनावी घोषणा पत्र तैयार करने संबंधी एक अभियान का आरम्भ किया है तथा एक जनसभा को भी संबोधित किया ।

भाजपा अध्‍यक्ष नड्डा ने कहा, हम ‘सोनार बांग्ला’ बनाने की दिशा में पश्‍च‍िम बंगाल के गौरवशाली इतिहास में स्वामी विवेकानंद, रवींद्रनाथ टैगोर, बंकिम चंद्र चटर्जी, नेताजी सुभाष चंद्र बोस, श्यामा प्रसाद मुखर्जी, ईश्वर चंद्र विद्यासागर के योगदान के साथ कार्य कर रहे हैं। कोलकाता में बीजेपी प्रमुख जेपी नड्डा ने कहा, यह अभियान हर विधानसभा क्षेत्र में 3 से 20 मार्च तक चलेगा। बता दें कि बीजेपी नेता पश्चिम बंगाल के अपने हालिया दौरों में प्रदेश को ”सोनार बांग्ला” के तौर पर पुन: स्थापति करने का वादा करते रहे हैं।

बता दें 37 वर्ष की पायल सरकार एक बंगाली फिल्मों तथा हिंदी टेलीविज़न सीरियलों की अभिनेत्री हैं। उनका जन्‍म कोलकाता में 10 फरवरी 1984 हुआ। उन्‍होंने जादवपुर विश्वविद्यालय से अपनी पढ़ाई की है। टेलीविज़न शो- शोबडो जोबडो, समय बताएगा कौन अपना घर, लेडीज़ स्पेशल, शकुंतला, भावर, लव स्टोरी, कार्टून आदि में उन्‍होंने किरदार निभाया हैं।

सोने की खान में भूस्खलन से हुई 5 लोगों की मौत, 70 लोग लापता

नासा के रोवर ने मंगल ग्रह पर भेजा लैंडिंग साइट का उच्च परिभाषा वाला मनोरम दृश्य

बिडेन ने कई ग्रीन कार्ड उम्मीदवारों पर डोनाल्ड ट्रम्प के वीज़ा प्रतिबंध को किया रद्द

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -