आज नंदीग्राम में गरजेंगी ममता बनर्जी, रैली में शामिल नहीं होंगे शिशिर और दिव्येन्दु

कोलकाताः पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव से पहले सूबे में सियासी हलचल बढ़ गयी है. राज्य की सीएम ममता बनर्जी आज नंदीग्राम में एक रैली को संबोधित करने वाली हैं. इस रैली में शिशिर अधिकारी और दिव्येन्दु अधिकारी मौजूद नहीं होगें. तृणमुल कांग्रेस (TMC) सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, दोनों को रैली में शामिल होने का निमंत्रण भी नहीं भेजा गया है.

पश्चिम बंगाल के कांथी से सांसद शिशिर अधिकारी ने TMC के खिलाफ खुलकर बयानबाजी की थी. इसके अलावा तमलुक लोकसभा सीट से सांसद दिव्येन्दु अधिकारी ने भी पार्टी कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे. इससे पहले अधिकारी परिवार के शुभेन्दु अधिकारी और सौमेन्दु अधिकारी TMC और ममता बनर्जी से नाराज होकर भाजपा का दामन थाम चुके हैं. ऐसे में TMC भी अधिकारी परिवार से दूरी बनाती हुई दिख रही है.

इससे पहले ममता बनर्जी के भतीजे अभिषेक बनर्जी ने भी एक रैली के दौरान अधिकारी परिवार पर निशाना साध चुके हैं. माना जा रहा है कि सीएम ममता बनर्जी दोपहर लगभग 12.30 बजे नंदीग्राम में रैली को संबोधित करेंगी और अधिकारी परिवार को निशाने पर ले सकती हैं. बता दें कि नंदीग्राम शुभेंदु अधिकारी का गढ़ माना जाता है. ऐसे में ममता बनर्जी की यह रैली अपने समर्थकों के लिए उत्साह बढ़ाने में सफल  हो सकती है.

19 जनवरी को कृषि कानून पर बैठक आयोजित करेगा सुप्रीम कोर्ट

कांग्रेस विधायक में दी SDM को धमकी, कहा- 'महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर...'

मोदी सरकार की सर्वोच्च प्राथमिकता किसानों की आय को दुगना करना है: अमित शाह

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -