कांग्रेस विधायक में दी SDM को धमकी, कहा- 'महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर...'
कांग्रेस विधायक में दी SDM को धमकी, कहा- 'महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर...'
Share:

भोपाल: केंद्र के तीन कृषि कानूनों के खिलाफ किसान धरने पर बैठे हुए हैं। इस बीच मुख्य विपक्षी पार्टी कांग्रेस ने भी अपना मोर्चा खोला हुआ है। इन दिनों आप देख रहे होंगे कि कांग्रेस नेता और कार्यकर्ता जगह-जगह प्रदर्शन करने में लगे हुए हैं। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में भी बीते रविवार को स्थानीय कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत ने प्रदर्शन किया। उनके ही नेतृत्व में यहाँ बीते रविवार के दिन ट्रैक्टर रैली का आयोजन किया गया।

खबरों के मुताबिक इस दौरान, कांग्रेस विधायक के बोल कुछ बिगड़ गए और ज्ञापन देते वक्त उन्होंने एसडीएम को सरेआम धमकी भी दे दी। अब इस समय महिला अधिकारी को धमकी देने का उनका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से चर्चाओं में आ गया है। आप देख सकते हैं इस वीडियो में कांग्रेस विधायक हर्ष विजय गहलोत नजर आ रहे हैं। इसमें वह महिला एसडीएम (SDM) कामिनी ठाकुर को धमकी दे रहे हैं। वह कह रहे हैं कि, 'आप महिला हैं, अगर आप महिला नहीं होती तो कॉलर पकड़ कर ज्ञापन देता।'

जी दरअसल, रतलाम जिले के सैलाना क्षेत्र के कांग्रेसी विधायक हर्ष विजय गहलोत की अगुवाई में बीते रविवार को एक ट्रैक्टर रैली निकाली गई। इस रैली के दौरा केंद्र सरकार द्वारा पारित कृषि कानूनों के विरोध में प्रदर्शन हुआ। जी दरअसल यहाँ प्रदर्शन करने के बाद विधायक प्रशासन को एक ज्ञापन सौंपना चाहते थे लेकिन इसी दौरान जब महिला एसडीएम को ज्ञापन लेने में बाहर आने में थोड़ा समय लग गया तो विधायक भड़क गए और उन्होंने अपनी भड़ास एसडीएम पर निकाल दी।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष के बाद माकपा सांसद झरना दास बैद्य के घर पर हुआ हमला

अब इस मशहूर एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम अकाउंट हुआ हैक

असहाय महिला के साथ बलात्कार, 22 वर्षीय आरोपी गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -