'DAWN के सीईओ ने किया था मेरा रेप', पढ़िए एक पुरुष की MeToo स्टोरी
'DAWN के सीईओ ने किया था मेरा रेप', पढ़िए एक पुरुष की MeToo स्टोरी
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान के फिल्ममेकर जमशेद मेहमूद उर्फ जैमी ने अक्टूबर में एक मीडिया टायकून पर 13 वर्ष पूर्व दुष्कर्म करने का आरोप लगाया था. हालांकि उस वक़्त जैमी ने रेप करने वाले मीडिया पर्सनैलिटी के नाम का खुलासा नहीं किया था. अब जैमी ने अपने ट्विटर के जरिए अपनी मीटू स्टोरी शेयर की है. इतना ही नहीं जैमी ने उस मीडिया टायकून के नाम का भी खुलासा किया है, जिसपर उन्होंने रेप का आरोप लगाया है.

जैमी ने अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए आरोप लगाया है कि डॉन CEO हामिद हारून ने 13 वर्ष पूर्व उनके साथ रेप किया था. जैमी ने लिखा कि, "हां, हामिद हारून ने मेरा दुष्कर्म किया था. मैं अब तैयार हूं. डॉन क्या तुम इस खबर को छापने के लिए तैयार हो." डॉन, पाकिस्तान का एक मशहूर न्यूज पेपर है. इससे पहले जैमी ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा था कि वे मीटू अभियान का समर्थन इसलिए करते हैं क्योंकि वे भी मीडिया जगत के एक शक्तिशाली व्यक्ति द्वारा दुष्कर्म का शिकार हो चुके हैं.

इस घटना पर खुलकर बात करते हुए जैमी ने कहा कि उन्होंने इस सिलसिले में अपने मित्रों से बात की थी, किन्तु किसी ने भी उनकी बात को गंभीरता से नहीं लिया. मीडिया में अपने कई दोस्तों से जैमी ने बात की मगर किसी ने भी उनकी सहायता नहीं की. जैमी ने यह भी बताया कि इस घटना के बाद उन्हें गहरा सदमा पहुंचा था, जिसके बाद उन्हें थेरेपी की जरुरत तक पड़ी थी.

ऑस्ट्रेलिया की राजधानी में न्यू ईयर पर नहीं होगी आतिशबाजी, कारण जानकर हैरान हो जाएंगे आप

आतंकियों पर 'काल' बनकर टूटी ये सेना, महज 24 घंटे में मार गिराए 60 आतंकवादी

इस टीम ने विश्व चैंपियनशिप में बनाया खोला जीत का खाता, इंग्लैंड को दी करारी मात

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -