मजदूरों की हत्या को लेकर भड़के ममता के मंत्री, कहा- '56 इंच' के सीने का क्या फायदा
मजदूरों की हत्या को लेकर भड़के ममता के मंत्री, कहा- '56 इंच' के सीने का क्या फायदा
Share:

कोलकाता: जम्मू कश्मीर में आतंकी हमले में मारे गए पांच मजदूरों के शव आज सुबह पश्चिम बंगाल के मुर्शिदाबाद ज़िले में उनके घर पर  पहुंचे। मृतक मज़दूरों के परिवार के साथ, राज्य के कई मंत्री और टीएमसी नेता भी मौजूद थे। दूरदराज के इलाकों के सैकड़ों लोगों शोक जाहिर करने और मारे गए मजदूरों के अंतिम संस्कार में शामिल होने के लिए ज़िले के अंतर्गत आने वाले बहल नगर गांव पहुंचे।

पांच मजदूरों की मंगलवार को कश्मीर के कुलगाम ज़िले में आतंकियों ने गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया था। एक और मज़दूर जो मुर्शिदाबाद से ही है वो भी हमले में गोली लगने से जख्मी हो गया था। फ़िलहाल श्रीनगर के एक अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है। मारे गए मज़दूरों के साथ एक सातवां शख्स भी था जो हमले के समय खाना लाने के लिए बाहर निकला हुआ था। वो शख्स इस हादसे के सदमे से नहीं उबर पाया है। उन्हें बुधवार को कोलकाता लाया गया था और SSKM अस्पताल में भर्ती कराया गया।

प्रदेश के शहरी विकास मंत्री फिरहाद हकीम मजदूरों का शव लेने के लिए बुधवार रात कोलकाता एयरपोर्ट पर गए थे। उन्होंने कश्मीर में सुरक्षा की स्थिति को लेकर भाजपा के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार पर जमकर हमला किया। उन्होंने कहा, "धारा 370 को निरस्त करने का क्या उद्देश्य था?" पीएम मोदी के 56 इंच के सीने वाली भाषण के संदर्भ में हकीम ने कहा कि, "यदि केंद्र सरकार अपने नागरिकों की रक्षा नहीं कर सकती है तो सीना 56 इंच का हो 72 इंच का, इससे क्या फ़र्क़ पड़ता है?"

कमलेश तिवारी हत्याकांड: ATS के हत्थे चढ़ा एक और अपराधी, हत्यारों को भागने में की थी मदद

सोनिया गाँधी और राहुल ने सरदार पटेल को नहीं दी श्रद्धांजलि, सीएम रुपाणी ने बोला हमला

मध्यप्रदेश: कमलनाथ सरकार में फिर मचा घमासान, अब सामने आई ये वजह

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -