सोनिया गाँधी और राहुल ने सरदार पटेल को नहीं दी श्रद्धांजलि, सीएम रुपाणी ने बोला हमला
सोनिया गाँधी और राहुल ने सरदार पटेल को नहीं दी श्रद्धांजलि, सीएम रुपाणी ने बोला हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी और वायनाड लोकसभा सीट से सांसद राहुल गांधी ने अभी तक सरदार पटेल को उनकी जयंती पर श्रद्धांजलि नहीं दी है. ये इल्जाम गुजरात के सीएम विजय रुपाणी ने लगाया. सीएम रुपाणी ने कहा है कि जब समूचा देश लौह पुरुष सरदार पटेल को उनकी जयंती पर नमन कर रहा है, किन्तु कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और राहुल गांधी ने सरदार पटेल को श्रद्धांजलि भी नहीं दी.

उन्होंने कहा कि सरदार पटेल जैसे नेशनल आइकॉन के लिए ऐसी अवमानना यकीन से परे है. सीएम विजय रुपाणी ने ट्वीट करते हुए ये बात कही है. वहीं, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी अपनी दादी और देश की प्रथम महिला पीएम इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि पर भावुक होकर उन्हें याद किया, तो वहीं देश के पहले गृह मंत्री सरदार पटेल की जयंती पर उन्हें याद करते हुए भाजपा पर हमला बोला और कहा कि सरदार पटेल आरएसएस के सख्त खिलाफ थे.

आपको बता दें कि आज देश की प्रथम महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की पुण्यतिथि है और देश के पहले गृह मंत्री सरदार वल्लभ भाई पटेल की जयंती है.  इस अवसर पर पीएम नरेंद्र मोदी और भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने इंदिरा गांधी को आज उनकी पुण्यतिथि पर श्रद्धांजलि अर्पित की है.

मध्यप्रदेश: कमलनाथ सरकार में फिर मचा घमासान, अब सामने आई ये वजह

जम्मू कश्मीर के केंद्र शासित प्रदेश बनते ही परिवर्तन शुरू, बदला गया रेडियो कश्मीर का नाम

आज़ादी मार्च से घबराई इमरान सरकार, रोकने के लिए किए ये इंतज़ाम

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -