'हिन्दू समुदाय के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहीं हैं ममता बनर्जी..', केंद्रीय मंत्री ने क्यों लगाया ये आरोप ?
'हिन्दू समुदाय के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रहीं हैं ममता बनर्जी..', केंद्रीय मंत्री ने क्यों लगाया ये आरोप ?
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के हावड़ा में रामनवमी के पर्व पर भड़की हिंसा को लेकर भाजपा-TMC में तलवारें खिंच गई हैं. रामनवमी के दिन से शुरू हुई हिंसा अभी तक पूरी तरह नहीं थमी है. पुलिस यहां लगातार फ्लैग मार्च कर रही है और हिंसा को नियंत्रित करने के लिए तमाम प्रयास किए जा रहे हैं. इस बीच केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने हिंसा मामले पर प्रतिक्रिया दी है. केंद्रीय मंत्री ने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी को ‘हिंदू-विरोधी’ और ‘पक्षपाती’ बताया है.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनुराग ठाकुर ने बंगाल में ‘राम भक्तों’ पर हमले का आरोप लगाते हुए कहा कि उनके साथ मारपीट की जा रही है. उन्होंने ‘शोभा यात्रा’ को जबरदस्ती रोके जाने का इल्जाम लगाया. अनुराग ठाकुर ने आरोप लगाते हुए कहा कि, बंगाल में राम भक्तों पर लाठियां बरसाए गईं, पथराव किया गया और बम तक फेंके गए. इससे स्पष्ट होता है कि, सीएम ममता ‘पक्षपाती’ और ‘हिंदी विरोधी’ हैं. बंगाल के पूर्व बर्धमान के शक्तिगढ़ में एक भाजपा नेता राजू झा का क़त्ल भी कर दिया गया.

केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने ममता बनर्जी पर ‘हिंदुओं पर हुए हमले’ पर मूकदर्शक बने रहने का इल्जाम भी लगाया. उन्होंने कहा कि ‘ममता दीदी सो रही हैं, वह केवल एक सेक्शन (मुस्लिमों को) को सुरक्षा दे रही हैं… और हिंदू समुदाय के खिलाफ हिंसा को बढ़ावा दे रही हैं. बता दें कि, हावड़ा हिंसा में पुलिस ने अब तक 38 लोगों को अरेस्ट किया है और कुछ इलाकों में 144 लगाया गया है.

बता दें कि, बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर अक्सर मुस्लिम तुष्टिकरण के आरोप लगते रहते हैं और राज्य में अधिकतर हिन्दुओं के त्यौहार जैसे दुर्गा पूजा, सरस्वती पूजा, रामनवमी, हनुमान जन्मोत्सव के दौरना हिंसा की ख़बरें आती रहती हैं। हाल में भी रामनवमी के पहले सीएम बनर्जी ने कहा कि 'मुझे रामनवमी से कोई समस्या नहीं है, लेकिन सभी के त्योहार चल रहे हैं, रमजान चल रहा है, रोजा चल रहा है, ऐसे में एक भी मुस्लिम क्षेत्र में हमला हुआ तो उसे छोड़ूंगी नहीं।' सीएम ममता के इस बयान को भी विरोधियों द्वारा मुस्लिमों को पहले से ही हिंसा की खुली छूट देने वाला बताया गया था। 

4.82 लाख करोड़ रुपए का घोटाला, ‘कांग्रेस फाइल्स’ के पहले एपिसोड में भ्रष्टाचार के कई किस्से, Video

हिन्दुओं के त्योहारों पर बढ़ते हमले ! गिरिराज सिंह बोले- अब क्या रामनवमी पाकिस्तान में मनाएं ?

'10 जन्म लेने के बाद भी सावरकर नहीं बन सकते राहुल गांधी..', अनुराग ठाकुर का हमला

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -