'10 जन्म लेने के बाद भी सावरकर नहीं बन सकते राहुल गांधी..', अनुराग ठाकुर का हमला
'10 जन्म लेने के बाद भी सावरकर नहीं बन सकते राहुल गांधी..', अनुराग ठाकुर का हमला
Share:

नई दिल्ली: कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपने बयानों के चलते लगातार विवादों में घिरे हुए हैं। 2019 के मोदी सरनेम वाले केस में तो राहुल को सजा भी सुनाई जा चुकी है। हालाँकि, इसके बाद भी राहुल गांधी अपने बयानों को लेकर सतर्क नहीं दिख रहे हैं। अब वीर सावरकर पर अपनी टिप्पणी को लेकर कांग्रेस नेता राहुल गांधी विवादों में घिर चुके हैं। उद्धव ठाकरे और शरद पवार के कड़े विरोध के बाद जहां एक ओर कांग्रेस पार्टी महाराष्ट्र में अलग-थलग पड़ गई है। एकनाथ शिंदे के आह्वान पर महाराष्ट्र में सावरकर गौरव यात्रा की तैयारी चरम पर है। वहीं, दूसरी तरफ भाजपा नेताओं का भी राहुल पर हमला जारी है। केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा है कि राहुल गांधी 10 जन्म लेने के बाद भी वीर सावरकर जैसे नहीं बन सकते।

बता दें कि, मोदी सरनेम को लेकर 2019 में की गई टिप्पणी से लोकसभा सदस्यता गंवाने के बाद राहुल गांधी ने 25 मार्च को एक प्रेस वार्ता में माफी मांगने को लेकर पूछे एक सवाल के जवाब में कहा था कि, 'मेरा नाम सावरकर नहीं है, मेरा नाम गांधी है। गांधी किसी से माफी नहीं मांगते।' राहुल के इसी बयान पर पलटवार करते हुए केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर ने कहा कि सावरकर के अपमान के लिए देश राहुल गांधी को कभी माफ नहीं करेगा। राहुल गांधी 10 जन्म भी ले लें तो भी सावरकर नहीं बन सकते।

इससे पहले 28 मार्च को, पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने वीर सावरकर की आलोचना के खिलाफ कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी को चेतावनी दी थी। मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा था कि यदि वह कर सकते हैं, तो राहुल गांधी को सावरकर की तरह अंडमान जेल में रहना चाहिए। इसके बाद शनिवार को NCP चीफ शरद पवार ने सावरकर को महान बताया है। पवार ने कहा कि सावरकर का वैज्ञानिक दृष्टिकोण था और वह एक प्रगतिशील व्यक्ति थे।

केंद्रीय मंत्री नारायण राणे को कोर्ट ने किया बरी, ये मामले में दर्ज हुई थी FIR

'BJP का काम रोककर चैन की नींद सो रहे हैं नीतीश कुमार', सासाराम हिंसा पर भड़के सम्राट चौधरी

सावरकर पर राहुल गांधी के बयानों के बाद अकेली पड़ी कांग्रेस, उद्धव के बाद पवार ने छोड़ा साथ !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -