पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं आएंगी ममता, लेकिन उन्ही के गढ़ में बन रही ये ख़ास मिठाई
पीएम मोदी के शपथ ग्रहण में नहीं आएंगी ममता, लेकिन उन्ही के गढ़ में बन रही ये ख़ास मिठाई
Share:

कोलकाता:  पीएम नरेंद्र मोदी के शपथ ग्रहण कार्यक्रम में शिकत करने के लिए कई विदेशी मेहमान भारत पहुंच चुके हैं और कई जल्द पहुंचने वाले हैं. विदेशों से बेशक मेहमान आ गए हों, किन्तु अपने ही देश के कुछ नेता इस कार्यक्रम में शामिल नहीं हो रहे हैं. उन नेताओं की सूची में पहला नाम पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी का है. ममता बनर्जी बेशक शपथ ग्रहण समारोह से शिरकत नहीं करेंगी, किन्तु कोलकाता में एक खास मिठाई बनाई जा रही है. 

उत्तर कोलकाता के आहिरीटोला क्षेत्र में पीएम मोदी के शपथ ग्रहण की तैयारी में कमलाभोग मिठाई बनाई जा रही है. बुधवार देर रात से ही भाजपा कार्यकर्ता कमलाभोग मिठाई का भारी संख्या में निर्माण कराने में लगे हुए हैं. भाजपा कार्यकर्ता का कहना है की लगभग 11 हज़ार कमला भोग तैयार किए जा रहे हैं. भाजपा कार्यकर्ताओं ने बताया है कि गुरुवार को सुबह इस मिठाई का भोग सबसे पहले भगवान राम और मां दुर्गा को लगाए जाएगा. 

मिठाई का निर्माण कर रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) कार्यकर्ताओं का कहना है कि इस मिठाई को पूजा के बाद हावड़ा स्टेशन पर वितरित किया  जाएगा. उन्होंने कहा कि नरेंद्र मोदी दूसरी दफा प्रधानमंत्री पद की शपथ ग्रहण करने वाले हैं, इसी खुशी में यह मिठाई आम नागरिकों में बांटी जाएगी. 

लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद अब टीवी डिबेट में नजर नहीं आएंगे कांग्रेस प्रवक्ता

शपथ से पहले आज नेशनल वॉर मेमोरियल पहुंचे पीएम मोदी, ट्वीट कर दी श्रद्धांजलि

नई सरकार के गठन को लेकर दूसरे दिन भी हुई पीएम मोदी और अमित शाह के बीच बैठक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -