रोते-रोते दिल की बात कह गई ममता बनर्जी, मुझे चोर मत कहो
रोते-रोते दिल की बात कह गई ममता बनर्जी, मुझे चोर मत कहो
Share:

कोलाकाता : शारदा घोटाला और नारदा स्टिंग ऑपरेशन में घिरी तृणमूल कांग्रेस के पास अब आंसुओ का सहारा ही बचा हुआ सा प्रतीत होता है। तृणमूल कांग्रेस की मुखिया ममता बनर्जी दक्षिणी कोलकाता में एक रैली को संबोधित कर रही थी, तभी वो अचानक रो पड़ी और कहने लगी कि दो थप्पड़ मार लो, लेकिन चोर नहीं कहो। ममता ने कहा मैं इन सबसे बेहद दुखी हूँ।

ममता ने भावुक होते हुए कहा कि मैं मां, मानुष और माटी से अपील करती हूँ कि यदि मैंने कोई गलती की है, तो मुझे सजा दी जाए, मैं बिल्कुल भी बुरा नहीं मानूंगी। लेकिन मुझे चोर नहीं कहो। इससे मुझे बहुत दुख हुआ है। मुझे गाली दी गई तब भी मैं दुखी हुई। मेरे बारे में गलत बातें फैलाई गई, मुझे दुख होता है जब लोग बंगाल और बंगाल के लोगों को बेइज्जत करते है।

मुझे गाली दीजिए, लेकिन बंगाल में रहने वाली मेरी माताओं को गाली मत दीजिए। अपने विधानसभा क्षेत्र भवानीपुर में बोलते हुए ममता का गुबार फूट पड़ा। 30 अप्रैल को यहां मतदाीन होने वाले है। कांग्रेस ने यहां से दीपा दासमुंशी को चुनावी मैदान में उतारा है, जब कि बीजेपी ने यहां से चंद्र बोस को उम्मीदवार बनाया है।

दीपा दासमुंशी ने कहा कि टीएमसी में जबरदस्त भ्रष्टाचार फैला है और ममता खुद उन नेताओं को सपोर्ट कर रही हैं जो स्टिंग ऑपरेशन में घूस लेते दिखाए गए थे। बीजेपी उम्मीदवार चंद्र बोस ने कहा कि बंगाल में भ्रष्टाचार गले से ऊपर जा चुका है। मैं उसकी सफाई करने के लिए उतरा हूं। ममता बनर्जी वर्तमान में देश की सबसे भ्रष्ट मुख्यमंत्री है।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -