पीएम मोदी को ममता की खुली धमकी, कहा- आपसे एक-एक इंच का बदला लूंगी
पीएम मोदी को ममता की खुली धमकी, कहा- आपसे एक-एक इंच का बदला लूंगी
Share:

कोलकाता: 2019 लोकसभा चुनाव के अंतिम चरण के पास आते ही नेताओं की बयानबाजी में तल्खी दिखाई दे रही है. पश्चिम बंगाल की सीएम और तृणमूल कांग्रेस अध्यक्ष ममता बनर्जी ने पीएम नरेंद्र मोदी पर तल्ख़ शब्दों में हमला बोला है. ममता बनर्जी ने पीएम मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा है कि एक दिन आएगा, जब मैं आपसे एक-एक इंच का बदला लूंगी. जो आज आप कर रहे हैं, आपको भी ऐसा ही झेलना होगा.

रविवार को बंगाल के साउथ 24 परगना जिले के बासंती में जब टीएमसी सुप्रीमो ममता बनर्जी जनसभा को संबोधित कर रही थीं, तो उनके निशाने पर केवल पीएम मोदी ही थे. ममता ने आरोप लगाया है कि पीएम नरेंद्र मोदी ने बंगाल और उनका तिरस्कार किया है. इतना ही नहीं ममता ने कहा कि चुनाव की आड़ लेकर पीएम मोदी बंगाल में समानांतर सरकार चला रहे हैं. लेकिन अभी हम सबकुछ चुपचाप सह रहे हैं.

चुनावी रैली में ममता ने कहा कि, ''हमारी शराफत को हमारी कमजोरी न समझा जाए. आप लोगों ने मेरा और बंगाल का अनादर किया है. आपने मुझे सही ढंग से सरकार तक चलाने नहीं दी.'' उल्लेखनीय है कि पश्चिम बंगाल की 42 लोकसभा सीटों पर इस बार भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) और टीएमसी में आर-पार की लड़ाई है. भाजपा की कोशिश यहां ज्यादा से ज्यादा सीटें जीतने की हैं, तो ममता भी उन्हें रोकने के लिए पूरा जोर लगाए हुए है.

भाजपा में कौन लगाता है पीएम मोदी को फटकार, उन्होंने खुद किया खुलासा

सीएम योगी का विवादित बयान, राहुल गाँधी को कहा भगोड़ा, वाड्रा को बताया दुःशासन

वोट डालने नहीं गए दिग्गी राजा, अब शिवराज सिंह ने कसा तंज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -