भाजपा में कौन लगाता है पीएम मोदी को फटकार, उन्होंने खुद किया खुलासा
भाजपा में कौन लगाता है पीएम मोदी को फटकार, उन्होंने खुद किया खुलासा
Share:

इंदौर: लोकसभा अध्यक्ष के रूप में भाजपा की वरिष्ठ नेता सुमित्रा महाजन के कुशल सदन संचालन की प्रशंसा करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने रविवार को हल्के-फुल्के अंदाज में कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में सिर्फ ताई ही हैं जो उन्हें डांट लगा सकती हैं. पीएम मोदी ने यहां भाजपा की चुनावी रैली में कहा कि, लोकसभा स्पीकर के रूप में 'ताई' ने बड़ी कुशलता और संयम से कार्य किया. 

पीएम मोदी ने कहा कि इस वजह से उन्होंने सभी लोगों के मन पर अमिट छाप छोड़ी है." पीएम मोदी ने मंच पर महाजन की उपस्थिति में कहा कि, "आप सब तो मुझे प्रधानमंत्री के रूप में जानते हैं. लेकिन बहुत कम लोगों को मालूम होगा कि भाजपा में अगर मुझे कोई डांट सकता है, तो वह ताई ही हैं." पीएम मोदी ने कहा कि, "मैंने और ताई ने भाजपा संगठन में साथ-साथ कार्य किया है. कार्य के प्रति उनके समर्पण को ध्यान में रखते हुए मैं इंदौर को यकीन दिलाता हूं कि शहर के विकास के मामले में ताई की कोई भी तमन्ना अधूरी नहीं रहेगी."

दरअसल 76 वर्षीय महाजन इंदौर लोकसभा सीट से वर्ष 1989 से 2014 के बीच लगातार आठ बार निर्वाचित हुई हैं. किन्तु 75 साल से अधिक आयु के नेताओं को चुनाव नहीं लड़ाने के भाजपा के नीतिगत फैसले को लेकर मीडिया में खबरें आने के बाद उन्होंने पांच अप्रैल को खुद ही यह ऐलान किया था कि वह बतौर प्रत्याशी वे चुनावी मैदान में नहीं उतरेंगी.

वोट डालने नहीं गए दिग्गी राजा, अब शिवराज सिंह ने कसा तंज

झूठ के बादल और जुमलों की काली घटाएं भी भाजपा को बचा नहीं पाएंगी - अखिलेश यादव

मायावती ने नवांशहर में किया जनसभा को संबोधित, कांग्रेस-बीजेपी पर साधा निशाना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -