आखिर कब सुधरेंगे ममता के बोल, बीजेपी नेता के शव की तुलना कर दी कुत्ते से...

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री और तृणमूल कांग्रेस सुप्रीमो ममता बनर्जी ने शनिवार यानी 25 सितंबर को भाजपा नेता मानस साहा के बारे में गंभीर टिप्पणी की, जिन्होंने इस साल के विधानसभा चुनाव समाप्त होने के तुरंत बाद बंगाल में चुनाव के बाद की हिंसा के दौरान अपनी जान गंवा दी थी। एक संबोधन के दौरान ममता बनर्जी ने साहा के शव की तुलना 'कुत्ते के सड़ते शव' से की।

हालांकि, उन्हें अपने बयान के लिए कड़ी प्रतिक्रिया मिली। भाजपा के सूचना और प्रौद्योगिकी के राष्ट्रीय प्रभारी अमित मालवीय ने ममता के वीडियो को साझा करने के लिए ट्विटर का सहारा लिया, और लिखा, "शर्मनाक है कि ममता बनर्जी भाजपा उम्मीदवार श्री मानस साहा के शरीर की तुलना करती हैं, जिन्होंने चुनाव के बाद की हिंसा के दौरान दम तोड़ दिया था। एक कुत्ते का शव"। उन्होंने आगे कहा "जैसे कि चुनाव के बाद की सबसे भीषण हिंसा की निगरानी करना काफी नहीं था, वह इसके प्रति अपनी असंवेदनशीलता की पुष्टि करती हैं।

अगस्त में, कलकत्ता उच्च न्यायालय ने राज्य में चुनाव के बाद की हिंसा की घटनाओं की अदालत की निगरानी में सीबीआई जांच का आदेश दिया। उच्च न्यायालय ने जांच के लिए विशेष जांच दल गठित करने का भी आदेश दिया और पश्चिम बंगाल कैडर के वरिष्ठ अधिकारी टीम का हिस्सा होंगे और राज्य सरकार को चुनाव के बाद की हिंसा के पीड़ितों के मुआवजे के लिए त्वरित कदम उठाने का निर्देश दिया।

पीएम मोदी ने की अपनी संपत्ति की घोषणा, जानिए कितने करोड़ के मालिक हैं 'प्रधानमंत्री' ?

राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, REET एग्जाम देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की दुखद मौत

मौसम विभाग की भविष्यवाणी ने डराया, इन राज्यों पर मंडराया आफत का साया

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -