राजस्थान में भीषण सड़क हादसा, REET एग्जाम देने जा रहे 6 परीक्षार्थियों की दुखद मौत

जयपुर: राजस्थान की राजधानी जयपुर के चाकसू में बड़ा सड़क हादसा होने की खबर मिल रही है. हादसे में 6 लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हो गई है. चाकसू थाना इलाके के निमोडिया कट के समीप हाइवे पर शनिवार तड़के ये बड़ा हादसा हो गया, जिसमें वैन ड्राइवर सहित 6 लोगों की इस हादसे में मौत हो गई है. जबकि 5 युवक जख्मी हो गए हैं. बताया जा रहा है कि सभी मृतक व घायल राजस्थान शिक्षक पात्रता परीक्षा (REET) देने जा रहे थे. 

हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने शव को राजकीय अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया और घायलों को अस्पताल में एडमिट करा दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है. फिलहाल घायलों के उपचार पर फोकस किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि सभी युवक बारां जिले के विभिन्न इलाके के निवासी हैं. सभी युवक रीट की परीक्षा देने के लिए वैन लेकर जा रहे थे. चाकसू के पास पहुंचने पर वैन अनियंत्रित होकर ट्रेलर से जा टकराई.

टक्कर इतनी तेज थी कि वैन बुरी तरह से चकनाचूर हो गई. वैन में सवार हादसे में ड्राइवर सहित 6 युवको की मौत हो गई. जबकि वैन में सवार अन्य युवक घायल हो गए. हादसे में 5 युवको का इलाज MGH अस्पताल में जारी है. पुलिस ने घायल व मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी है. फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. घटना की सूचना के बाद मृतक व घायलों के परिजन अस्पताल पहुंचने लगे हैं. अस्पताल में पुलिस की चौकसी भी बढ़ा दी गई है. सड़क हादसे की सूचना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है.

रिलीज हुआ फिल्म 'रश्मि रॉकेट' का ट्रेलर, दमदार नजर आईं तापसी पन्नू

आंध्र विश्वविद्यालय सौर थर्मल पावर परियोजना करेगा स्थापित

धूप तापते घड़ियाल देखने का आकर्षक मौका देता है चंबल अभयारण्य

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -