बंगाल में 4 मौतों पर सियासत, ममता बोलीं- CRPF ने की वोटरों की हत्या

कोलकाता: पश्चिम बंगाल के चौथे चरण के मतदान के दौरान कूचबिहार जिले में गोलीबारी में चौर लोगों की मौत होने पर अब सियासत शुरू हो गई है। बता दें कि कूचबिहार में शनिवार को हिंसक झड़प हुई और इसमें चार स्थानीय लोगों की मौत हो गई। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, स्थानीय लोगों द्वारा हमला किए जाने के बाद CRPF ने कथित तौर पर फायरिंग की, जिसमें चार लोगों की मौत हो गई।

ऐसा आरोप है कि स्थानीय लोगों ने CRPF जवानों की राइफलें छीनने का प्रयास किया था। बंगाल सीएम ममता बनर्जी ने भी लोगों की मौत का जिम्मेदार CRPF को ही ठहराया है। पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि यह घटना सीतलकूची में हुई जब मतदान जारी था। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, इस घटना को लेकर ममता बनर्जी ने भाजपा पर निशाना साधा है। ममता बनर्जी ने कहा कि, CPRF ने कतार में खड़े वोटर्स को जान से मार दिया है, उन्हें इतना दुस्साहस कहां से मिलता है? भाजपा जानती है कि वे हार रहे हैं, इसलिए वे वोटरों और कार्यकर्ताओं को मार रहे हैं। 

उन्होंने आगे कहा कि 'CRPF ने आज सीतलकूची (कूच बिहार) में 4 लोगों की गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया है। सुबह एक और मौत हुई थी। CRPF मेरा दुश्मन नहीं है, लेकिन गृह मंत्री के आदेश के तहत एक साजिश चल रही है और आज की घटना एक प्रमाण है। TMC ने दावा किया है कि मारे गए चार लोग उसके समर्थक थे।

सोनिया का केंद्र पर हमला- देश में वैक्सीन की किल्लत, सरकार विदेशों में बेच रही ...

कांग्रेस विधायक रावसाहेब अंतापुरकर का कोरोना संक्रमण के चलते निधन

पीएम मोदी बोले- जो सुरक्षाबल आतंकियों से नहीं डरे, वो 'दीदी' के गुंडों से क्या डरेंगे ?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -