शर्मनाक! मामा ने ही की अपनी भांजी के साथ दरिंदगी, भाई को ऐसे देख बुरा हुआ बहन का हाल
शर्मनाक! मामा ने ही की अपनी भांजी के साथ दरिंदगी, भाई को ऐसे देख बुरा हुआ बहन का हाल
Share:

बैतूल: मध्य प्रदेश के बैतूल जिले में एक कलयुगी मामा ने अपनी सगी भांजी का दुष्कर्म किया। अपराधी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। प्राप्त खबर के मुताबिक, अपराधी अपनी बहन के घर आया था। इसी के चलते 1 जुलाई को घर में अकेले होने का फायदा उठाते हुए अपराधी ने 7 वर्ष की भांजी से दुराचार किया। बच्ची से गलत काम करते वक़्त ही बच्ची की मां मौके पर पहुंच गई तथा उसने अपने भाई को गलत काम करते हुए देख लिया।

तत्पश्चात, पीड़िता की मां ने सभी घरवालों को बुलाया एवं दुराचारी भाई की जमकर पिटाई की। घरवालों ने अपराधी को पुलिस को सौंप दिया है। पुलिस ने अपराधी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। टीआई अनुराग प्रकाश ने कहा कि पीड़िता की मां ने अपने सगे भाई पर बच्ची से बलात्कार का इल्जाम लगाया है। जांच के पश्चात् अपराधी को जेल भेज दिया गया है।

वही एक दूसरी घटना नोएडा से सामने आई है जिसमे एक 12 वर्षीय बच्चे के साथ घिनौनी हरकत की गई है। जहां 12 वर्षीय बच्चे के साथ एक आरोपी ने कुकर्म की वारदात को अंजाम दिया है। परिजनों की शिकायत पर सेक्टर 113 थाने में पुलिस ने केस दर्ज कर छानबीन शुरू कर दी है। कुकर्म की शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को अरेस्ट कर लिया है। 

200 मीटर तक घसीटा, फिर कर डाली 70 वर्षीय महिला की हत्या

कलेक्‍टर ने 6 आदतन अपराधी को किया जिलाबदर

कानपुर हिंसा: क्राउडफंडिंग करने वाला बिल्डर मोहम्मद वसी लखनऊ से गिरफ्तार

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -