किडनैपिंग और शोषण का शिकार अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी.....
किडनैपिंग और शोषण का शिकार अभिनेत्री ने तोड़ी चुप्पी.....
Share:

मलयालम अभिनेत्री के मामले में अब काफी लंबे समय के बाद अभिनेत्री ने पहली बार अपने बयान में कुछ इस विषय पर अपनी चुप्पी को तोड़ा है. जी हाँ, वैसे भी इस मामले में मलयालम अभिनेता पृथ्वीराज ने लोकप्रिय मलयालम अभिनेत्री के अपहरण के बाद उनके काम पर आने की ख़ुशी व्यक्त की है. जी हाँ, गौरतलब है की अभी कुछ समय पहले ही पृथ्वीराज ने इसी मलयालम अभिनेत्री के अपहरण पर भारी रोष भी व्यक्त करते हुए इस पर कठोर से कठोर कार्यवाही की भी मांग की थी.

इस एक्ट्रेस ने लंबे समय बाद चुप्पी तोड़ते हुए कहा कि, जिंदगी में उन्होंने गम और हार झेली हैं, लेकिन वो इससे परेशान होने वाली नहीं वो फिर उबर जाएंगी. गौरतलब है की 17 फरवरी को त्रिशूर से कोच्चि जाते वक्त एक्ट्रेस की कार को कुछ लोगों ने रास्ते में रोका था और उन्हें बंधक बना लिया था. पुलिस ने बताया कि इस दौरान उससे छेड़छाड़ की गई और वीडियो बनाए गए.

एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर मैसेज किया, "जिंदगी ने कई बार मुझे ठोकरें दीं, मुझे नीचे गिरा दिया. इसने मुझे ऐसी चीजें दिखाईं, जो मैं कभी देखना नहीं चाहती थी." "मैंने गम और हार जैसा अहसास भी किया. लेकिन, मुझे एक बात का पूरा विश्वास है कि मैं हमेशा उठकर खड़ी हो जाउंगी." एक्ट्रेस ने अपनी इंस्ट्राग्राम पोस्ट में उन सभी लोगों को शुक्रिया कहा, जिन्होंने पूरा सपोर्ट किया. उन्होंने कहा, "आपके प्यार और दुआओं का शुक्रिया."   

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -