मल्लिका ने की गुपचुप शादी.....
मल्लिका ने की गुपचुप शादी.....
Share:

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल मल्लिका शेरावत जो की अभी तो बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में अभी नजर नहीं आ रही है व सुनने में आ रहा है कि अभिनेत्री मल्लिका ने अपने इस विदेशी प्रेमी से गुपचुप तरिके से शादी कर ली है. इससे पहले मल्लिका अपने इसी प्रेमी के साथ में अपना अधिकांश समय विदेश में बिता रही थी. मल्लिका की शादी की खबरों को उनके पिता ने भी कंफम किया है।

39 साल की हो चुकीं मल्लिका शेरावत ने ब्वॉयफ्रेंड साइरिल ऑक्‍जेनफेन्‍स के साथ पेरिस में शादी कर ली. तथा इस बाबत मल्लिका शेरावत के पिता मुकेश लांबा ने यह बात कन्फर्म की है। उनका कहना है कि जल्द ही वे रिसेप्शन देंगे। मल्लिका शेरावत के पति साइरिल के बारे में पता चला है कि साइरिल पेरिस के रियल एस्टेट बिजनेसमैन हैं। पिछले काफी दिनों से मल्लिका शेरावत उनके साथ डेट कर रही थीं।

अभी तक मल्लिका व साइरिल की शादी की एक भी फोटो सामने नहीं आई है. बता दें कि मल्लिका और साइरिल की मुलाकात एक कॉमन फ्रेंड के जरिए हुई थी। चर्चा है कि इस वेलेन्टाइन डे पर साइरिल ने मल्लिका को एक लग्जरी कार समेत कई गिफ्ट दिए थे। मई में मल्लिका साइरिल के साथ मुंबई एयरपोर्ट पर भी देखी गई थी। मल्लिका के पिता ने आगे कहा की हम जल्द ही मल्लिका व साइरिल की शादी का एक भव्य रिस्पेशन भी देने वाले है. मल्लिका के भाई व भाभी के पेरिस से आ जाने पर यह रिसेप्शन दिया जाएगा.  

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -