2016 Cannes Film Festival में मल्लिका का जलवा.....

बॉलीवुड की हॉट व बोल्ड अभिनेत्रियों में शामिल मल्लिका शेरावत जो की अभी तो बॉलीवुड की किसी भी फिल्म में अभी नजर नहीं आ रही है व इस समय मल्लिका अपने एक विदेशी प्रेमी साइरिल ऑक्जेनफेन्स के साथ में अपना अधिकांश समय व्यतीत कर रही है.  

खबरों के मुताबिक सुनने में आ रहा है कि बॉलीवुड की विवादों की सरताज मल्लिका शेरावत 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' के अगले एपिसोड में तो नजर आएंगी ही वहीं अब एक और बात का खुलासा हुआ है कि जिस प्रकार से प्रतिष्ठित कान फिल्म फेस्टिवल में   बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय तो नजर आएगी ही वहीं अब बॉलीवुड की एक और एक्ट्रेस भी इस फेस्टिवल में शामिल होने जा रही है. उसकी वजह भी प्रमोशन है लेकिन यह प्रमोशन उनकी अपनी फिल्म का है.

बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत की फिल्म 'द लॉस्ट टॉम्ब ' कान फेस्टिवल का हिस्सा है. यह चीन के एक लोकप्रिय उपन्यास पर आधारित फिल्म है और योजना है कि इसके तीन पार्ट बनेंगे. यह फिल्म डायरेक्टर डेनियल ली ने बनाई है जिनकी पिछली फिल्म 'ड्रैगम ब्लेड' में जैकी चैन, एड्रियन ब्रूडी और जॉन कुसैक लीड में थे. इस फिल्म में बॉलीवुड अभिनेत्री मल्लिका शेरावत हमे जादूगरनी के किरदार में नजर आने वाली हैं. तथा अभी टीवी पर आने वाले 'कॉमेडी नाइट्स बचाओ' शो में हमेशा की तरह भारती और कृष्णा अभिषेक उनका खूब मजाक उड़ाते हुए नजर आएँगे.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -