कुत्ता समझ महिला घर लें आई यह जानवर, फिर हुआ सबसे बड़ा हादसा
कुत्ता समझ महिला घर लें आई यह जानवर, फिर हुआ सबसे बड़ा हादसा
Share:

दुनिया में ऐसे कई लोग आज के समय में मौजूद हैं, जिन्हें कुत्ते पालने का काफी शौक होता है, लेकिन मलेशिया की रहने वाली एक महिला को यह शौक भारी पड़ गया है और उसे इसके लिए भी गिरफ्तार कर लिया गया है. साथ ही बता दें कि महिला का नाम जरिथ सोफिया यसीन (27) है, जो पेशे से एक गायिका बताए जाती है. 

प्राप्त मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महिला ने बताया है कि रात के समय उसे सड़क के किनारे एक जानवर दिखा और उसे लगा कि वो कुत्ता है और काफी बीमार है, इसलिए वो उसे उठाकर अपने घर ले आई थी. जानकारी के मुताबिक, यह घटना पिछले हफ्ते की है. 

द स्टार की रिपोर्ट की माने तो, महिला ने उस जानवर का नाम ब्रूनो रखा था और महिला जिसे कुत्ता समझकर कई दिनों से पाल रही थी, उसकी सच्चाई तब सामने आई थी, जब सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ, जिसमें वो घर की खिड़की से बाहर मुंह निकालकर घरघरा रहा था. 

आगे बताया गया कि जब घरघराने की आवाज सुनकर लोगों ने ऊपर खिड़की की तरफ देखा तो डर गए और उन्होंने बिना देर किए तुरंत पुलिस को फोन कर दिया, जिसके बाद वन्यजीव विभाग के कर्मचारी वहां पहुंच गए और घर पर छापा मार दिया और उस जानवर को पकड़ा गया. यहीं नहीं, महिला पर अवैध रूप से जानवर को रखने का आरोप भी लगाया गया था, लेकिन उसने सभी आरोपों को खारिज कर दिया है. 

 

ऑनलाइन बिक रही 'भैंस की आंख', पसंद कर रहे लोग

दरवाजा खोलते ही मौत से हुआ शख्स का सामना, सीधे पहुंचा अस्पताल

करोड़ों में बिका खतरनाक वायरस वाला लैपटॉप, करवाया 95 अरब डॉलर का नुकसान

कैमरे की नजरों से नहीं बचा यह भयावह जीव, 3 करोड़ लोगों ने देखा वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -