ऑनलाइन बिक रही 'भैंस की आंख', पसंद कर रहे लोग
ऑनलाइन बिक रही 'भैंस की आंख', पसंद कर रहे लोग
Share:

सोशल मीडिया पर अजीब चीज़ें बिकती रहती हैं कई बार उनके बारे में जानकर आप हैरान रह जाते हैं. आज हम ऐसी ही एक चीज़ के बारे में बताने जा रहे हैं. जानकर हैरान होंगे कि एक भारतीय कंपनी ने अपने ब्रांड का नाम 'भैंस की आंख' रखा है, जिसमें भारतीय महिलाओं के फुटवियर जूते, इनडोर और आउटडोर चप्पल उपलब्ध है. इसी नाम से ये बिकती जा रही है. आइये जानते हैं इस चप्पल के बारे में. 

दरअसल, इन चप्पलों की बिक्री अमेजन इंडिया पर हो रही है और कंपनी के एप में भैंस लिखकर सर्च करने से भैंस की आंख चप्पलें दिखने लगती हैं. कंपनी इन चप्पलों के अलावा भी कई और उत्पाद बनाती है. इन फुटवीयर की ब्रिकी बहुत तेजी से हो रही है. इन्हें काफी पसंद भी किया जा रहा है. इतना ही नहीं इन चप्पलों की कीमत भी बेहद कम है. 'भैंस की आंख' ब्रांड की चप्पलों की कीमत 299 रुपए है. 'भैंस की आंख' की ब्रांड की ये चप्पल अनेक प्रकार के रंगों और पैटर्न में भी उपलब्ध है. 

ये अनोखी चप्पल बेहद गर्म और सॉफ्ट है ये सर्दियों के लिए बेहद आरामदायक है और जो लोग फर्श पर चलना पसंद नहीं करते वो लोग भी इन चप्पलों को खरीदकर अपनी परेशानी से छुटकारा पा सकते है. इन चप्पलों में काफी डिजाइन्स उपलब्ध है. कुछ चप्पलों के डिजाइन पर स्माइली भी छपी है. इस वेबसाइट पर चप्पल के अलावा इस ब्रांड के टी-शर्ट और कॉफी मग भी उपलब्ध है जिसके रेट कुल 299 रुपए है. 

बता दें, अमेजन पर इन उत्पादों के बारे में कंपनी ने लिखा है, "लंबे समय तक काम के थकान के बाद हमारी चप्पलों को पहन कर आप आराम महसूस करेंगे. क्या आप गर्म, नरम, मुलायम और आरामदायक चप्पलें खरीदना चाहते हैं तो ये आपके लिए है." 

फ़ोन का इस्तेमाल न करने पर ये कंपनी दे रही मुफ्त पिज़्ज़ा

दरवाजा खोलते ही मौत से हुआ शख्स का सामना, सीधे पहुंचा अस्पताल

करोड़ों में बिका खतरनाक वायरस वाला लैपटॉप, करवाया 95 अरब डॉलर का नुकसान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -