यमराज को मात देकर भागा युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
यमराज को मात देकर भागा युवक, सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
Share:

आप सभी ने सुना होगा कि 'जाको राखे साइयां मार सके ना कोई…!' यह कहावत कभी-कभी सच होती दिखाई देती है, जैसे इस वीडियो में दिख रही है। जी दरसल इन दिनों एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देखने के बाद आप भी समझ जाएंगे कि अगर ऊपर वाला साथ देता है तो यमराज भी आपका कुछ नहीं बिगाड़ सकते। आज तक आप सभी ने रोड एक्सीडेंट (Road Accident) के कि वीडियो देखे होंगे, लेकिन इन दिनों जो वीडियो सामने आया है उसे देखने के बाद एक पल के लिए आपकी चीख जरूर निकल जाएगी।

यहाँ देखे वीडियो...

जी दरसल इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि झमाझम बारिश हो रही है और सड़क पर गाड़ियां सरपट रफ्तार से दौड़ रही है। वहीं इसी दौरान एक बाइक वाला जा रहा होता है कि अचानक फिसलकर बीच सड़क पर गिर जाता है। उसी बीच सामने से बड़ा ट्रक वहां पहुंच गया और जैसे ही ट्रक शख्स को कुचलने वाला था वैसे ही उसने फिल्मी अंदाज में खुद को बचाते हुए मौत को चकमा दे दिया। आप देख सकते हैंवह शख्स रोड से उठने में इतनी फुर्ती दिखाता है कि उस ट्रक से बचता हुआ किनारे पर आ जाता है।

वीडियो में शुरुआत में ऐसा लगता है कि वो ट्रक की टक्कर से खुद को बचा नहीं पाएगा, लेकिन किस्मत और भगवान के साथ के चलते वह ‘यमराज’ (yumraj) को चकमा देकर निकल जाता है। सबसे बेहतरीन तो यह है कि इस खतरनाक दुर्घटना में शख्स को कोई गंभीर चोट नहीं आई। यह मात्र 21 सेकंड का क्लिप है और इसे लेकर दावा किया जा रहा है, कि यह घटना 24 जनवरी को हुई थी, जिसमें कोई भी घायल नहीं हुआ। इस वीडियो को सोशल मीडिया पर ViralHog नाम के पेज से शेयर किया गया है। एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट कर लिखा, ‘ शख्स बहुत किस्मत वाला था जो ट्रक उसे छू तक नहीं सका।’ वहीं दूसरे यूजर ने लिखा, ‘ भगवान उसके साथ थे।’ इस तरह कई लोग कमेंट्स में अपनी राय लिख रहे हैं।

घर से चोरी हुआ 13।45 लाख का सोना तो पुलिस ने लौटाया डेढ़ करोड़ का, जानिए पूरा मामला

यहां हुई काली बर्फबारी, तस्वीरें-Video देखकर उड़ जाएंगे आपके होश

VIDEO: फन फैलाए बैठा था कोबरा, व्यक्ति ने हाथ से पकड़ा और फिर।।।।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -