दिशा पाटनी धोनी या कोहली की नहीं बल्कि इस क्रिकेटर की है फैन
दिशा पाटनी धोनी या कोहली की नहीं बल्कि इस क्रिकेटर की है फैन
Share:

बॉलीवुड के क्रिकेट प्रेम से तो सभी वाकिफ ही  हैं। इसके अलावा बॉलीवुड और क्रिकेट का बरसों पुराना नाता है। इसके साथ ही अब तो ये कहना भी गलत नहीं होगा कि बॉलीवुड और क्रिकेट एक दूसरे के रिश्तेदार हैं। वही कई बॉलीवुड अभिनेत्रियों का दिल पहले भी क्रिकेटर्स पर आ चुका है। इसके साथ ही कई क्रिकेटर्स बॉलीवुड अभिनेत्रियों के कायल हो चुके हैं। इसके साथ ही जिनमें विराट-अनुष्का, गीता बसरा और हरभजन सिंह की जोड़ियां मौजूद हैं। अब हाल ही में एक और बॉलीवुड अभिनेत्री हैं जिन्होंने अपना क्रिकेट के प्रति प्रेम जाहिर किया है। अभिनेत्री दिशा पाटनी ने हाल ही में बताया है कि उनके पसंदीदा क्रिकेटर कौन से हैं। वही दिशा इन दिनों अपनी आगामी फिल्म 'मलंग' के प्रमोशन में जुटी हुई हैं। वही इस फिल्म के प्रमोशन के लिए दिशा हाल ही में भारत और न्यूजीलैंड के बीच माउंट मोंगानुई में हुए पांचवें टी20 मैच के दौरान सीरीज के ऑफिशियल ब्रॉडकास्टर के स्टूडियो पहुंची थीं। 

इसके अलावा इस दौरान उन्होंने बताया कि कौन सा क्रिकेटर उनका पसंदीदा है। वही दिशा ने केवल नाम ही नहीं बताया बल्कि उस क्रिकेटर की जमकर तारीफ भी की। इसके अलावा दिशा ने बताया कि उन्हें भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी जसप्रीत बुमराह बेहद पसंद हैं। इस दौरान उन्होंने बुमराह की जमकर तारीफ भी की। वही उन्होंने कहा, 'यदि मुझे कोई एक मैच विनिंग प्लेयर चुनना पड़े तो मैं जसप्रीत बुमराह को चुनूंगी। बुमराह हमारे पास मौजूद क्रिकेटरों में सबसे बेहतरीन हैं।' वैसे तो दुनियाभर में बुमराह के कई प्रशंसक हैं। इसके साथ हु उनकी गेंदबाजी का फैन बच्चा-बच्चा तक है। अब इस फेहरिस्त में एक नाम और जुड़ गया है दिशा पाटनी का। इस दौरान दिशा के साथ स्टूडियो में अभिनेता अनिल कपूर भी मौजूद थे। 

अनिल कपूर से भी जब उनके पसंदीदा खिलाड़ी का नाम पूछा गया तो उन्होंने बिना कुछ सोचे-समझे कहा, 'विराट कोहली सबका बॉस है।' बताया जा रहा है कि इस मैच के दौरान फिल्म 'मलंग' की टीम इसके प्रमोशन के लिए पहुंची थी। फिल्म में दिशा के साथ मुख्य भूमिका में आदित्य रॉय कपूर दिखाई दे रहे हैं|  वहीं अनिल कपूर और अभिनेता कुणाल खेमू भी मुख्य भूमिका में हैं। ऐसी बात करें जसप्रीत बुमराह की तो उन्होंने अपने छोटे से करियर में ही अपना नाम दुनिया के घातक गेंदबाजों में शामिल करवा लिया था। उनकी यॉर्कर के सामने कोई भी बल्लेबाज टिक नहीं पाता है।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि पांचवें टी20 में बुमराह को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला था। इस मैच में उन्होंने चार ओवरों में सिर्फ 12 रन देकर 3 विकेट अपने नाम किए थे।

तीन अलग-अलग लुक के साथ आमिर खान लाल सिंह चड्ढा को करेंगे पूरी

तापसी की फिल्म थप्पड़ से निर्माताओं ने अपनी माताओं और सभी महिलाओं को दिया ट्रिब्यूट

एली अवराम की हॉट तस्वीरों ने तेज की फैंस की सांसे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -